इन साइट्स से खरीद सकते है पुराने और सस्ते फोन
इन साइट्स से खरीद सकते है पुराने और सस्ते फोन
Share:

कम पैसे होने की वजह से हम पुराने फ़ोन काम डैम में खरीदते है | पर कई बार हमे फोन अच्छा और सही कीमत पर नहीं मिलता है | हर घर में आपको कई सारे स्मार्टफोन मिल जाएंगे। ऐसे में सेकेंड हैंड स्मार्टफोन खरीदने में कोई बुराई नहीं है, क्योंकि कई बार लोग नए फोन के चक्कर में सस्ते में अपना 1-2 महीने पुराना फोन बेच देते हैं। 

www.cashify.in
सेकेंड हैंड फोन के बाजार में  कैशिफाई का बहुत बड़ा नाम है। वहीं इस साइट ने कई बड़ी मोबाइल कंपनियों के साथ साझेदारी भी की है। और इस साइट पर अपना पुराना फोन बेच भी सकते हैं। सबसे खास बात है की यह कंपनी आपके घर आकर पैसे देकर जाएगी और आपका फोन ले जाएगी। खास बात यह है कि इस साइट के एप से आप खुद ही पता कर सकते हैं कि आपके फोन की कंडिशन क्या है और वह कितने में बेच सकते है । कई मेट्रो स्टेशन और मॉल्स में आपको कैशिफाई का स्टोर भी मिल जाएगा, जहां आप फोन बेच सकते हैं, जबकि संक्रमण के कारण ये दोनों ठिकाने फिलहाल बंद हैं।

www.2gud.com
फ्लिपकार्ट की स्वामित्व वाली इस साइट पर सेकेंड हैंड कोर आई5 लैपटॉप 19,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल जाते  हैं। वहीं इस साइट पर आप वारंटी के साथ हेडफोन, स्पीकर्स, घड़ी और फोन खरीद सकते हैं। साथ ही यह साइट ईएमआई का भी विकल्प दे रही है। इस साइट पर प्रोडक्ट की शुरुआती कीमत 499 रुपये है।

www.yaantra.com
इस वेबसाइट पर भी उपरोक्त साइट की तरह करीब सभी कंपनियों के सेकेंड हैंड फोन अच्छी कंडिशन में मिलते हैं।वहीं यह कंपनी भी पुराने फोन के साथ वारंटी देती है। इस साइट पर फोन को तीन कैटेगरी Flawless, Good और Fair में बांटा गया है। इसमें Flawless कैटेगरी में मौजूद फोन खरीदे जा सकते हैं, क्योंकि इस कैटेगरी में अच्छे फोन रखे होते हैं। यह वेबसाइट महज 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर आपके घर आकर आप मोबाइल रिपेयर कर सकती है।

आपकी जानकारी के लीए बता दें की आप अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील से भी सेकेंड हैंड फोन और लैपटॉप खरीद सकते हैं। और इन साइट्स पर रिफर्बिश्ड के टैग के साथ फोन, लैपटॉप और अन्य प्रोडक्ट बेचे जाते हैं।  यदि आपके पास कम पैसे हैं और अच्छे फोन की तलाश में हैं तो इन साइट्स पर भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि आपको वारंटी तो मिल ही रही है।

NASA ने पेश किया 3D प्रिंटेड नेकलेस

Google Pixel 4a FCC सर्टिफिकेशन साइट पर आया नजर

फोन और लैपटॉप को ऐसे करें सैनिटाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -