अब ऑपरेशन 'सर्द हवा' से पाक को सबक सिखाएगी इंडियन आर्मी, घुसपैठियों से निपटने के लिए बनाया ये मास्टर प्लान

Feb 15 2020 03:34 PM
अब ऑपरेशन 'सर्द हवा' से पाक को सबक सिखाएगी इंडियन आर्मी, घुसपैठियों से निपटने के लिए बनाया ये मास्टर प्लान

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से लगातार अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान की ओर से अंतरराष्ट्रीय सीमा से आतंकियों की घुसपैठ करवाने का प्रयास कर रहा है। हाल ही में हुई नगरोटा मुठभेड़ में आतंकियों ने घुसपैठ भी अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से ही की थी और इस बात की जानकारी जम्मू कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने की।

BSF की ओर से अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर ऑपरेशन सर्द हवा चलाया जा रहा है। जिसके चलते लगातार BSF अत्याधुनिक उपकरणों से भी काउंटरपार्ट पर निगाह बनाए हुए हैं। आज एक बार फिर पाकिस्तान ने हीरानगर सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया। वहीं BSF की ओर से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया, किन्तु इन सबके बीच पाकिस्तान की ओर से की कोई फायरिंग की वजह से गांव वाले काफी डरे और सहमे हुए हैं। पाकिस्तान अपनी नापाक, हरकत निरंतर अंतरराष्ट्रीय सीमा और लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पर दिखा रहा है और मासूम गांव वालों को लक्ष्य बना रहा है।

पाकिस्तान की ओर से की गई हीरानगर सेक्टर में फायरिंग में कई घरों को नुकसान हुआ और साथ में पानी की टंकी भी बर्बाद हो गई है। गांव वालों का कहना है। पाकिस्तान को एक ही बार जवाब दे देना चाहिए, क्योंकि आए दिन पाकिस्तान संघर्षविराम का उल्लंघन करता है, जिसके कारण हमें काफी हो और डर के माहौल में रहना पड़ रहा है। 

कोरोनावायरस के चले सस्ता हुआ पेट्रोल डीजल, जानिये क्या रहा आज का भाव

Vodafone Idea के कारोबार पर लटक रही है तलवार, एक लाख से भी ज्यादा लोग होंगे बेरोजगार

मोबाइल टैरिफ के फिर बढ़ सकते है दाम, AGR पर SC की सख्ती का असर