बर्फबारी के बीच गरबा करते नज़र आए सेना के जवान, वायरल हुआ वीडियो
बर्फबारी के बीच गरबा करते नज़र आए सेना के जवान, वायरल हुआ वीडियो
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय डॉ जितेंद्र सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इंडियन आर्मी के जवानों के डांस का एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो महानवमी और दशहरे को समर्पित है. इस वीडियो में इंडियन आर्मी के जवान बर्फबारी में गरबा नृत्य करते नज़र आ रहे हैं. डॉ जितेंद्र सिंह ने लिखा है कि, 'इंडियन आर्मी के जवानों पर गर्व है जो जीरो डिग्री तापमान में भी गरबा करके नवरात्र का आनंद ले रहे हैं. यही भावना तो भारत को अजेय बनाती है.....कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी....'

उल्लेखनीय है कि दीवाली से पहले ही देश के पहाड़ी क्षेत्रों में ताजा बर्फबारी का नजारा दिखाई दे रहा है. हिमाचल प्रदेश केे लाहौल-स्पीति और कुल्लू में सोमवार को जबरदस्त बर्फबारी हुई. बर्फबारी के कारण रानी नल्लाह और रोहतांग पास के बीच मनाली-लेह हाईवे पर ट्राफिक प्रभावित हुआ है.  केलोंग और मनाली रूट पर भी सभी बसों का आवागमन रोक दिया गया है.

बर्फबारी की वजह से रोहतांग दर्रे सहित शिंकुला व बारालाचा दर्रा बंद होने से लेह जाने वाले सैलानी व लोग दारचा में फंसे हुए हैं। बारालाचा दर्रे सहित शिंकुला दर्रे में पौना फीट बर्फ़बारी हो चुकी है। पहाड़ों पर हुई बर्फ़बारी और घाटी में हुई बारिश की वजह से मौसम बेहद ठंडा हो गया है। रोहतांग दर्रे में अब तक आधा फीट, राहनीनाला व ग्रांफ़ू में 4 इंच, मढ़ी में दो इंच, ब्यासनाला, चुंबक मोड़, राहलाफाल, फातरु और गुलाबा में बर्फ की हल्की चादर बिछ गई है।

 

लगातार पांचवें दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आई गिरावट, जानें नई कीमत

रेपो दर में कटौती का वित्त मंत्रालय ने किया स्वागत, कही यह बात

रिजर्व बैंक की अपील, बंद हो सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -