वक्त और स्थान हम तय करेंगे: सेना
वक्त और स्थान हम तय करेंगे: सेना
Share:

नई दिल्ली। कश्मीर के उरी सेक्टर में सैन्य शिविर पर हुये हमले के बाद भारतीय सेना भी पाकिस्तान के खिलाफ गुस्से में है। सेना ने यह बड़ा बयान दिया है कि पाकिस्तान को जवाब देना जरूरी हो गया है और अब इसके लिये वक्त तथा स्थान सेना तय करेगी।

सेना के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा है कि पाकिस्तान को जब तक पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब नहीं दिया जायेगा, उसकी समझ में नहीं आयेगा। गौरतलब है कि उरी सेक्टर में हुये हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है और यह बताया गया है कि पाकिस्तान के ही रास्ते से आकर आतंकियों ने सैन्य शिविर पर हमला बोला था। इस हमले में हमारे 17 सैनिक शहीद हो गये है।

हालांकि भारत सरकार ने भी पाकिस्तान को जवाब देने के लिये रणनीति तय कर ली है वहीं देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी यह कहा है कि शहीद सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा।

इधर सोमवार की देर शाम भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तान के खिलाफ यह बड़ा बयान आया है। बयान में कहा गया है कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जायेगा। लेकिन इसके लिये सेना ही वक्त और स्थान तय करेगी। अभी रक्षा मंत्रालय की ओर से इस संबंध में किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है। लेकिन समझा जा रहा है कि भारत सरकार अब सेना को फ्री हेंड देने के मामले में विचार कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -