घाटी में 'आतंकी वायरस' का सफाया कर रही सेना, इस साल में मार गिराए इतने आतंकी

श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बल आतंकवाद के वायरस के खात्मे में इस वर्ष की शरुआत से ही लगे हुए हैं और कई अभियान चला कर आतंकियों के कमांडर सहित 28 आतंकवादियों को ढेर भी कर चुके हैं। कई आतंकियों को ज़िंदा भी पकड़ा गया जिन के पास से कई अहम् सुराग भी हाथ लगे हैं। दरअसल, आतंकी संगठनों की कमर तोड़ने के लिए सबसे पहले उनके समर्थकों को पकड़ा गया। 

सुरक्षा बलों ने 65 आतंकियों समर्थकों (ओवरग्राउंड वर्कर) को भी कस्टडी में लिया जिनके पास से जानकारी प्राप्त कर आतंकियों तक पहुंचा गया।  IGP कश्मीर, विजय कुमार का कहना हैं "2020 में बहुत सफल ऑपेरशन हुए हैं जिसमें 28 आतंकी मारे गए हैं और 11 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया हैं, जिनमें 8 आतंकियों ने हाल ही में ज्वाइन किया था, उन्हें उनके परिवार के हवाले कर दिया गया हैं।  उन्होने और कहा "सब से बड़ी बात हैं जैश, एचएम और लश्कर के शीर्ष कमांडर मारे गए हैं। 

पुलिस का कहना है कि अभियान जारी है, अभी भी पुलिस के अनुसार 225 आतंकी कश्मीर में हैं जिनके खिलाफ करवाई जारी हैं। पुलिस मानती हैं कि ओवरग्राउंड वर्कर (OGW) की गिरफ्तारी से बहुत लाभ मिला है। जिससे आतंकियों के सफाए में मदद मिली है।

कोरोना : इस कंपनी ने फ्री में बांटे मास्क और सैनिटाइजर

कोरोना : क्या वाकई उत्साह से बन पाएगा गुड फ्राइडे और ईस्‍टर ?

आंध्र प्रदेश : अब तक 132 लोग हुए संक्रमित, इतने नए मरीज निकले पॉजीटिव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -