कश्मीरी हज यात्रियों से मिले सैन्य अधिकारी, कहा- घाटी में अमन के लिए प्रार्थना करें

Jul 22 2019 04:47 PM
कश्मीरी हज यात्रियों से मिले सैन्य अधिकारी, कहा- घाटी में अमन के लिए प्रार्थना करें

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आम लोगों के साथ जुड़ने के लिए सेना निरंतर कोशिश करती रहती है. इसी क्रम में सोमवार को हज के लिए जाने वाले कश्मीरी मुसाफिरों से जीओसी चिनार कॉर्प्स लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन नेहज हाउस में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने हज यात्रियों से कश्मीर में अमन और शांति कायम रखने के लिए की प्रार्थना करने की बात कही.

लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने कहा कि, "आज जो आप को जो मौका मिला है,  उसके लिए आपको मुबारकबाद, मेरी और इंडियन आर्मी की तरफ से आपके हज की यात्रा की सफलता की प्रार्थना है."  उन्होंने कहा है कि जीवन के इस सुहाने पल के लिए, जो किसी भी मुसलमान की दिल की तमन्ना होती है. इस अवसर पर आपको और पूरे परिवार को यात्रा की कामयाबी के लिए मुबारकबाद. आप अपने हज यात्रा के दौरान अपने परिवार के कश्मीर में अमन और शांति कायम करने के लिए प्रार्थना करे. 

इस दौरान सेना कमांडर ने हज पर जाने वाले कश्मीरी यात्रियों को तोहफे भी दिए. आपको बता दें कि चिनार कॉर्प्स कमांडर ने इससे पहले तुल्ला मुल्ला गांदरबल में खीर भवानी मेले में और श्री अमरनाथजी यात्रा में आने वाले श्रद्धालुओं के साथ भी मुलाकात की थी. सेना के अधिकारियों का कहना है कि इंडियन आर्मी हमेशा से कश्मीर में आतंकवाद से लड़ने के साथ आम आवाम के सुख दुःख में शामिल होना चाहती है. 

IMF के अगले MD हो सकते हैं रघुराम राजन, रेस में सबसे आगे हैं नाम

सप्ताह के पहले दिन गिरावट के साथ खुला बाजार, निफ्टी की भी कमज़ोर शुरुआत

क्या 'वंदे मातरम' को मिलेगा राष्ट्रगान का दर्जा ? दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल