जम्मू कश्मीर में लश्कर के दो आतंकी ढेर, शोपियां का ही निवासी थी दहशतगर्द मोहम्मद लोन
जम्मू कश्मीर में लश्कर के दो आतंकी ढेर, शोपियां का ही निवासी थी दहशतगर्द मोहम्मद लोन
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां मंगलवार देर रात हुए एनकाउंटर में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकियों को ढेर कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मारे गए एक आतंकी की शिनाख्त जान मोहम्मद लोन के रूप में की गई है। आतंकी मोहम्मद लोन शोपियां का निवासी है। इसका नाम लोन कुलगाम जिले में एक बैंक मैनेजर के क़त्ल में शामिल था। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला बारूद बरामद किया है।

बता दें कि, कश्मीर में बढ़ती हिन्दुओं की टारगेट किलिंग के मामलों के मद्देनज़र शीर्ष अदालत में भी एक याचिका दायर की गई है। इस याचिका में CJI एनवी रमन्ना से कश्मीर में हिंदुओं की मौत पर संज्ञान लेने को कहा गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को शोपियां के कांजीउलर इलाके में हुए एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया। इस बारे में कश्मीर ज़ोन पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया कि, आतंकवादियों का ताल्लुक प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Let) से था।

एनकाउंटर के इस ऑपरेशन को जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया। पुलिस ने मौके से एक एके 47 राइफल और एक पिस्तौल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला बारूद बरामद किया है।

20 साल पहले ली थी 210 रुपए की रिश्वत, अब ACB कोर्ट ने सुनाई बड़ी सजा

राहुल गांधी को दोहरा झटका, ED आज फिर करेगी पूछताछ, कोर्ट ने ठुकराई याचिका

'नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करो..', सुप्रीम कोर्ट पहुंचे वकील अबू सोहेल और चाँद कुरैशी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -