कश्मीर : जवानों ने ढ़ेर किए 2 आतंकी
कश्मीर : जवानों ने ढ़ेर किए 2 आतंकी
Share:

नई दिल्ली : भारतीय सेना के 'ऑपरेशन ऑल आउट' से इस समय पाकिस्तान समेत आतंकवादी भी बौखलाए है. भारतीय सेना अब आतंकियों और पाक के ख़िलाफ़ एक कड़ी रणनीति के तहत काम करने में जुट गई हैं. सेन की जवाबी कार्रवाई से आतंकवादियों में दहशत फ़ैल गई है. लेकिन इसके बावजूद आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे हैं. ताजा ख़बरों की माने तो जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आज सेना के जवानों पर एक बार फिर आतंकवादियों ने हमला किया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आतंकियों ने सेना की एक टुकड़ी पर हमला किया है. इस हमले में कुछ जवानों के घायल होने की ख़बर ज़रूर मिली है. वहीं दो आतंकवादी भी ढ़ेर कर दिए गए है. यह आतंकी हमला कुछ समय पहले दोपहर 2 बजे के आस-पास का बताया जा रहा हैं. आतंकवादियों ने सेना पर उस समय हमला किया, जब सेना के जवान गश्त पर थे. 

बता दे कि आतंकवादियों द्वारा इस बार सेना पर लगातार हमले किए जा रहे है. जहां सेना भी आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब देने में कतई पीछे नही हट रही है. गत शुक्रवार को अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली थी, जिसमे 1 जवान शहीद हुआ था. वहीं सैनिकों ने 4 आतंकियों को ढ़ेर कर दिया था. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी शेष पॉल वैद का कहना है कि अभी तक दो आतंकवादी इस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं. 

बिहार: रिजल्ट आने से पहले कबाड़ में बेंच दी गई 42 हजार उत्तर पुस्तिकाएं

अयोध्या पहुंचे वसीम रिजवी, कहा- कट्टर मुसलमान और श्री राम मंदिर विरोधी है गद्दार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -