स्वतंत्रता दिवस पर पाक में पसरा मातम, हिंदुस्तान ने मार गिराए 2 पाकिस्तानी सैनिक
स्वतंत्रता दिवस पर पाक में पसरा मातम, हिंदुस्तान ने मार गिराए 2 पाकिस्तानी सैनिक
Share:

नई दिल्ली : सवा सौ करोड़ हिन्दुस्तानी जहां कल स्वतंत्रता दिवस मनाने की तैयारी में हैं, वहीं भारत का पड़ोसी देश पकिस्तान आज स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. लेकिन अपने 72वें स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान को भारत की ओर से एक बड़ा तोहफा मिला है, जिसे वह कभी न भूल पाएगा. बता दे कि पाकिस्तान के 72वें स्वतंत्रता दिवस से पूर्व यानी कि कल रात में भारत ने तंगधर सेक्टर में कार्रवाई की और इस दौरान भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया. 

वर्षो से की जा रही पॉली क्लीनिक के लिए पूर्व सैनिकों की गुहार, अब होगी पूरी

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भारतीय सेना ने यह कार्रवाई LOC के तनधार मी की है जहां भारत को अपने स्वतन्त्रता दिवस से पूर्व एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बता दे कि आए दिन सेना और आतंकियों की मुठभेड़ कश्मीर में देखने को मिलते रहती है लेकिन पाकिस्तान सैनिकों को ढेर कर जश्न में डूबा देश का माहौल अब और भी मजेदार हो गया है. 

पाकिस्तान की सेना को अमेरिका का बड़ा झटका

गौरतलब है कि भारतीय सेना पर हाल ही में आतंकियों की ओर से फायरिंग की गई थी, जहां भारत ने इसका बदला पाक से लेते हुए उसके दो सैनिक ढेर कर दिए. हालांकि दूसरी ओर एक ख़बर यह भी है कि पाकिस्तान ने अल सुबह अपने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वाघा बॉर्डर पर भारतीय सेना को मिठाई प्रदान की है. हालांकि भारत ने इस मिठाई से पहले हे अपने दुश्मन को एक बड़ा दर्द तोहफे में दे दिया है. 

खबरें और भी...

इस अभिनेत्री ने भारतीय सैनिको को कहा बेवकूफ

मालदीव का भारत को झटका, सैनिक और हेलीकॉप्टर वापस बुलाने का कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -