इस अभिनेत्री ने भारतीय सैनिको को कहा बेवकूफ

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. दरअसल हाल ही में स्वरा ने भारतीय सेना के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट कर ट्विटर ओर तहलका मचा दिया है. उन्होंने भारतीय सेना के साथ ही कई ऐसे मुद्दों पर भी ट्वीट किया है जो बहुत समय से चर्चाओं में चल रहे हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने मॉब लिंचिंग और हॉरर किलिंग जैसे मामलों को लेकर भी ट्वीट किया था. स्वरा हर बार ट्वीट कर अपनी राय बताती हैं और अपनी राय से वह फैंस को कभी-कभी बहुत खुश कर देती हैं लेकिन कभी-कभी आश्चर्य में डाल देती हैं.

कजाकिस्तान में सुषमा ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल

इस बार भी उनकी राय ने सभी को सकते में डाल दिया है और इस बार वह अपने ट्वीट की वजह से ट्रोल हो रहीं हैं. स्वरा ने भारतीय सैनिकों को अपने ट्वीट से बेवकूफ भी कहा और उसी की वजह से वह लगातार ट्रोल हो रहीं हैं. स्वरा ने अपने ट्वीट में कई ऐसी बातों का जिक्र किया है जो भारतीयों को रास नहीं आई और उस वजह से भारतीयों ने उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. 

Video: जानिए कैसे किए जाते हैं मास्टरबेशन और इंटिमेट सीन शूट

एक यूजर ने उनके ट्वीट पर लिखा है 'आपको शर्म आती है. हमारी आर्मी हमारे देश का अभिमान है. शायद आप को किसी ने देश हित की शिक्षा नहीं दी, क्योंकि देश हित की शिक्षा परिवार से मिलती है. परिवार आपकी भाषा से आप जैसा ही होगा.' वहीँ एक और यूजर ने लिखा है 'स्वरा को फेम पाने की बहुत जल्दी है. मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी थर्ड ग्रेड फिल्मों पर ध्यान करना चाहिए.' ऐसे ही बहुत से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है. अब आप ही बताइए स्वरा ने सही किया या गलत..?

बॉलीवुड अपडेट्स

Omg... एक्टिंग छोड़कर देश की PM बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस

अस्ताना में सुषमा स्वराज ने नेहरू से लेकर मनमोहन तक साधा निशाना

ये हैं केंद्र सरकार के मंत्री नंबर-1

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -