कोरोना वायरस का खौफ, इंडियन आर्मी ने एक महीने के लिए रद्द की सभी भर्तियां
कोरोना वायरस का खौफ, इंडियन आर्मी ने एक महीने के लिए रद्द की सभी भर्तियां
Share:

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इंडियन आर्मी ने आगामी एक महीने तक के लिए सभी रैली बर्तियों को निरस्त कर दिया है. इंडियन आर्मी का कहना है कि रैली या अन्य तरह की भर्ती में जुटने वाली भीड़ में कोरोना वायरस की आशंका बढ़ सकती है. इसके चलते एक महीने के लिए सभी भर्तियों को कैंसिल किया जाता है.

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए दिल्ली में सभी स्कूल, कॉलेजों की नियमित कक्षा को कैंसिल कर दिया गया है. इसके साथ ही 31 मार्च तक होने वाली सभी एक्साम्स को स्थगित कर दिया गया है. दिल्ली में जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते 31 मार्च तक होने वाली सभी एक्साम्स को रद्द कर दिया है. साथ ही इस समयावधि तक नियमित कक्षाओं को भी बंद कर दिया गया है.

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इसके लिए एक नोटिस जारी करते हुए लोगों को सूचित किया है, नोटिस में लिखा गया है कि यूनिवर्सिटी में 31 मार्च तक होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित किया जाता है. साथ ही नियमित कक्षाओं को बंद करने के आदेश दिए जाते हैं. नोटिस में लिखा है कि 31 मार्च तक यूनिवर्सिटी कैंपस में होने वाले सभी आयोजन (जिसमें भीड़ जुटती है) को कैंसिल किया जाता है. विश्वविद्यालय में जो भी मीटिंग होंगी वह हॉस्टल के भीतर ही की जाएंगी और भीड़ जुटने से लोगों को बचाना होगा.

बीएस 4 वाहनों का नहीं होगा पंजीकरण

Gold Futures Price: सोने की वायदा कीमत में आयी गिरावट

टैक्स कलेक्शन पर भी कोरोना वायरस का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -