इंग्लैंड लॉयन्स के मजबूत स्थिति में पहुंचा भारत ए

Feb 10 2019 02:18 PM
इंग्लैंड लॉयन्स के मजबूत स्थिति में पहुंचा भारत ए

नई दिल्ली : टीम के स्टार बल्लेबाज प्रियांक पंचाल के दोहरे शतक के बाद विकेटकीपर कोना भरत की तेज तर्रार शतकीय पारी के दम पर भारत ए ने पहले अनाधिकृत टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ पहली पारी छह विकेट पर 540 रन पर घोषित की। इस चार दिवसीय मैच में इंग्लैंड लायन्स ने पहली पारी में 340 रन बनाये थे जिससे भारतीय टीम को पहली पारी के आधार पर 200 रन की बढ़त मिली। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज पुणे और एटीके के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत ए ने दिन की शुरूआत 219 रन पर एक विकेट से की लेकिन इंग्लैंड की टीम को जल्द ही सफलता मिल गई। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खराब फार्म में रहे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल कल के स्कोर में एक रन जोड़ कर 89 के स्कोर पर आउट हो गये। उन्होंने पंचाल के साथ दूसरे विकेट के लिए 175 रन की साझेदारी की। पंचाल ने 311 गेंद की मैराथन पारी में 11 चौके और आठ छक्के लगाए।

चेन्‍नई ओपन : एंड्रयू हैरिस से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुए प्रजनेश

शतकीय साझेदारी भी हुई 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कप्तान अंकित बावने और रिकी भुई इस मौके का फायदा नहीं उठा सके। इसके बाद पंचाल को भरत का साथ मिला और दोनों ने 196 रन की साझेदारी की। भरत ने अपनी पारी में 11 चौके लगाए। जैक चैपल इंग्लैंड लायन्स के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने तीन विकेट चटकाए। इंग्लैंड लायन्स ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 20 रन बना लिए हैं। 

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में चेन्नइयन ने बेंगलुरू को दी करारी शिकस्त

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : तमीम के शानदार शतक से विक्‍टोरियंस ने दर्ज की शानदार जीत