हीरो इंडियन सुपर लीग : आज पुणे और एटीके के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

Feb 10 2019 12:30 PM
हीरो इंडियन सुपर लीग : आज पुणे और एटीके के बीच होगा रोमांचक मुकाबला

पुणे : शहर में चल रही हीरो इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन में कुछ टीमों के लिए सेमीफाइनल की राह काफी कठिन हो गई है। पुणे और दो बार की चैम्पियन एटीके इन्हीं में से एक हैं। तमाम कठिनाइयों के बावजूद ये दो टीमों जीत का मकसद लेकर रविवार को आपस में भिड़ेंगी। दोनों टीमों के लिए प्लेऑफ की जंग कठिन है लेकिन नामुमकिन नहीं है। 

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

ऐसा हो सकता है मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एटीके के खाते में 14 मैचों से 20 अंक हैं और वह तालिका में छठे स्थान पर काबिज है जबकि पुणे सिटी के पास 14 अंक हैं और उसके खाते में अभी पांच मैच शेष हैं। ऐसे में ये दोनों टीमें प्लेऑफ में पहुंचने की एक अंतिम कोशिश करती दिख रही हैं। इन दोनों टीमों को अब अपने बाकी के मैचों में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी और इससे कम से उनका काम नहीं चलने वाला है। वही बता दें यह मुकाबला काफी रोचक होगा। 

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : तमीम के शानदार शतक से विक्‍टोरियंस ने दर्ज की शानदार जीत

रोमांचक होगा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें मेजबान टीम लगातार तीन जीत के बाद इस मैच में उतरेगी। उसने अपने पिछले मैच में मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को 2-1 से हराया था। टीम के नए कोच फिल ब्राउन चाहते हैं कि उनकी टीम अपने डिफेंस को मजबूत करते हुए नए सिरे से रणनीति बनाकर मैदान में उतरे। वही दूसरी ओर, स्टीव कोपेल की टीम लीग के शुरुआती मैचो में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद लय में लौटी है। 

फेड कप : कजाकिस्तान ने भारतीय टीम को दी करारी शिकस्त

फिर लय में लौटे लोकेश राहुल, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली शानदार पारी

हीरो इंडियन सुपर लीग : जल्द होगा चेन्नइयन एफसी का बेंगलुरू एफसी से रोमांचक मुकाबला