हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में चेन्नइयन ने बेंगलुरू को दी करारी शिकस्त

Feb 10 2019 12:30 PM
हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में चेन्नइयन ने बेंगलुरू को दी करारी शिकस्त

बैंगलोर : मशहूर फुटबॉल टीम चेन्नइयन एफसी ने शनिवार को अंकतालिका में पहले स्थान पर कायम बेंगलुरू एफसी को अपने घर में खेले गए मैच में 2-1 से हरा दिया. यह बेंगलुरू की इस सीजन की दूसरी हार है तो वहीं चेन्नइयन की दूसरी जीत. हालांकि इस जीत से अंकतालिका में कोई फायदा नहीं हुआ है. इस जीत से मिले तीन अंकों से उसके अब 15 मैचों में आठ अंक हो गए हैं. 

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेंगलुरू के 15 मैचों में 31 अंक हैं और वह पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है. इस हार से उसकी स्थिति में कोई अंतर नहीं आया है. वही मैच का पहला मौका हालांकि बेंगलुरू ने बनाया. दूसरे मिनट में ही सिसको फर्नांडेज ने चेन्नइयन के गोलकीपर करणजीत सिंह को छकाने की कोशिश की जो असफल साबित हुई। मेजबान टीम ने यहां से तुरंत वापसी की और गेंद को अधिकतर समय अपने पास ही रखा.

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : तमीम के शानदार शतक से विक्‍टोरियंस ने दर्ज की शानदार जीत

ऐसे हासिल की दूसरी जीत

प्राप्त जानकारी के अनुसार जोहिमंगलियाना राल्ते चोटिल होकर बाहर चले गए और अनिरूद्ध थापा को मैदान पर भेजा गया. 28वें मिनट में थापा ने गोल करने का प्रयास भी किया जिसमें गुरप्रीत सिंह संधू बाधा बन गए.चार मिनट बाद हालांकि चेन्नइयन ने अपना खाता खोल लिया. यहां बेंगलुरू के डिफेंस की गलती रही. हरमनजोत खाबरा से गेंद किसी तरह गेंद राफेल अगस्तो के पास आई. इसी के साथ बेंगलुरू अंत में दूसरे गोल के लिए सिर्फ देखती रह गई और चेन्नइयन ने किसी तरह अपनी बढ़त को बनाए रखते हुए सीजन की दूसरी जीत हासिल की.

फेड कप : कजाकिस्तान ने भारतीय टीम को दी करारी शिकस्त

फिर लय में लौटे लोकेश राहुल, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली शानदार पारी

हीरो इंडियन सुपर लीग : जल्द होगा चेन्नइयन एफसी का बेंगलुरू एफसी से रोमांचक मुकाबला