इस मशहूर एक्टर ने छोड़ी एक्टिंग, करीबी दोस्त ने किया खुलासा
इस मशहूर एक्टर ने छोड़ी एक्टिंग, करीबी दोस्त ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो अब एक्टिंग छोड़ चुके हैं और दूसरे कामों में लग गए हैं। अब इन्ही में शामिल हुए हैं एक्टर इमरान खान। जी हाँ, कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर फैंस का दिल जीतने वाले इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ दी है। इस बारे में जानकारी उनके दोस्त और एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने दी है। आप जानते ही होंगे इमरान खान आमिर खान के भांजे हैं और उन्होंने फिल्म जाने तू या जाने ना से साल 2008 में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वह आखिरी बार फिल्म कट्टी-बट्टी में नजर आए थे जो साल 2015 में रिलीज हुई थी।

हाल ही में इमरान खान के दोस्त अक्षय ने बताया कि 'इमरान अब एक्टर नहीं हैं और उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है।' उन्होंने कहा, 'मेरा बेस्ट फ्रेंड बॉलीवुड में इमरान खान है जो अब एक्टर नहीं है क्योंकि उसने एक्टिंग छोड़ दी है। इमरान मेरा सबसे करीबी दोस्त है जिसे मैं सुबह के 4 बजे भी कॉल करके बात कर सकता हूं। मैं और इमरान 18 साल से साथ हैं। हम दोनों ने साथ में एक्टिंग की पढ़ाई की थी।' आगे उन्होंने कहा, 'इमरान ने भले ही एक्टिंग छोड़ दी है, लेकिन मुझे पता है कि वह बेहतरीन राइटर और डायरेक्टर हो सकते हैं। मैं नहीं जानता कि कब वह अपनी फिल्म डायरेक्ट करेंगे। इमरान जब भी फिल्म डायरेक्ट करेगा वह शानदार फिल्म बनाएगा क्योंकि सिनेमा को लेकर उनकी सोच बहुत ऊंची है।'

वैसे आप जानते ही होंगे इमरान बीते दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में रहे थे। बीते दिनों से ऐसी खबरें थी कि इमरान और पत्नी अवंतिका अलग हो रहे हैं, हालांकि अब तक कुछ भी ऑफिश्यली नहीं हुआ है।

वड़ोदरा में दो ट्रकों की टक्कर से हुई 11 लोगों की मौत, CM विजय रूपाणी ने जताया शोक

मलाइका के साथ छुट्टियां मना रहे अर्जुन कपूर, शेयर की तस्वीर

आईआईटी खड़गपुर के शोधकर्ताओं ने ककड़ी के छिलके से विकसित किए सेल्यूलोज नैनो क्रिस्टल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -