भारत के खिलाफ साजिश रच रहा पकिस्तान, इस वीडियो से हुआ बड़ा खुलासा
भारत के खिलाफ साजिश रच रहा पकिस्तान, इस वीडियो से हुआ बड़ा खुलासा
Share:

'ये बॉलीवुड नहीं है, जहां क्लाइमैक्स में तुम लोग हर जंग जीत जाते हो...' पाकिस्तान भले ही इंडिया के सामने कुछ कहने की हिम्मत न रखता हो, लेकिन अपनी आने वाली मूवी 'ढाई चाल' के बहाने पाक ने भारत संग अपनी नफरत को जग जाहिर कर चुका है . आतंकवाद को पनाह देने वाले पाक ने अब मूवी के माध्यम से भारत के विरुद्ध प्रोपेगेंडा चलाना शुरू कर दिया है. 

भारत के लिए पाक की नफरत को दर्शाती है फिल्म ढाई चाल: मूवी 'ढाई चाल' के ट्रेलर में पाक के कलाकारों ने जिस तरह भारत के विरुद्ध अपनी नफरत का जहर उगला है, उसे देखकर हमें गुस्सा नहीं, बल्कि उन लोगों की सोच पर दया आए लगी है. वो कहते हैं ना कि गद्दार हमेशा गद्दार ही रहता है. अपनी ही मूवी में इंडिया का सहारा लेकर इंडिया को ही नीचे दिखाने की पाक की ये कोशिश बेहद शर्मनाक है. ऐसा करके उन्होंने अपनी ही छोटी सोच और भारतीयों के लिए अपनी नफरत अब दुनिया के सामने भी पेश कर चुके है. 

अब बात करते हैं मूवी 'ढाई चाल' के ट्रेलर की. पाकिस्तान में इस मूवी को मचअवेटेड फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है. 'ढाई चाल' के मेकर्स ने मूवी का पहला ट्रेलर रिलीज भी कर चुके है. ट्रेलर में पाक के कलाकार खुलेआम भारत की आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं. 2001 का पार्लियामेंट अटैक, सपनों की नगरी मुंबई में 26/11 का दिल दहलाने वाला हमला, उरी, पठानकोट, पुलवामा जैसे आतंकवादी हमले, जिनमें कई मासूम भारतीयों और देश की रक्षा करने वाले जवानों ने अपनी जान खो दी, पाकिस्तान ने उन हमलों का जिम्मेदार इंडिया को बताकर खुद को ही दुनिया ही नजरों में शर्मसार करने वाला काम भी कर दिया है.

चोर चोरी करके कभी कहता नहीं है कि उसने चोरी की है. हम तो बस यही बोलेंगे कि पूरी दुनिया जानती है कि इंडिया पर हुए आतंकी हमलों का जिम्मेदार सिर्फ पाक है, क्योंकि यही एकमात्र ऐसा देश है, जो आतंकवादियों को पनाह देने के साथ उन्हें लाड प्यार से पालता भी है. 

तैमूर शेराजी के निर्देशन में बनी मूवी ढाई चाल, भारतीय नौसेना के रिटायर्ड ऑफिसर कुलभूषण जाधव की कहानी पर बनी हुई बताई जा रही है. कुलभूषण जाधव को पाक सेना ने पाक के बलूचिस्तान से हिरासत में लिया गया था. पाक ने हमेशा दावा किया है क‍ि कुलभूषण भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ ( रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) के कर्मचारी हैं  और उन्‍हें जासूसी करते हुए पाया गया है. हालांकि, भारत सरकार का बोलना है कि, कुलभूषण को पाकिस्तान ने बलूचिस्‍तान से नहीं, बल्कि पाकिस्तान-ईरान सीमा से अगवा किया था. 

ढाई चाल में जर्नलिस्ट के रोल में दिखेंगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर: पाक की फेमस अदाकारा आयशा उमर 'ढाई चाल' मूवी में एक जर्नलिस्ट का रोल प्ले करती हुई दिखाई देने वाली है. आयशा ने अपने इंस्टा हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा- ढाई चाल का पहला ट्रेलर कुलभूषण जाधव पर बेस्ड. एक्ट्रेस ने ट्रेलर के कैप्शन में आगे लिखा- यह बॉलीवुड नहीं, जहां तुम इंडियंस हर जंग जीत जाते हो.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

ड्रग्स केस में आर्यन के विरुद्ध नहीं मिला कोई सबूत तो बोली NCB - 'जांच अभी जारी'

अपनी कई मूवीज की सफलता के बाद अब विक्रम भट्ट ने पेश की स्पाई थ्रिलर 'अनामिका'

शिल्पा ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -