अगले मैच के लिए कोहली के सामने चुनौती बदलने होंगे कई चेहरे

नई दिल्ली : पहले टेस्ट मैच में बल्लेबाजों के ख़राब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम जीत के मुहाने पर आकर मैच हर गई. जिसमे कप्तान विराट कोहली की एक और संघर्षपूर्ण पारी आखिरकार व्यर्थ चली गई. इस मैच के दौरान इंग्लैंड ने एक छोर से लगातार विकेट लेकर कोहली की जुझारू पारी को खराब कर दिया.

हार पर बोले कोहली, बल्लेबाज़ी में सुधार की जरुरत

 यह इंग्लैंड के 1000वां टेस्ट मैच था, जिसे जीतकर उसने इस ऐतिहासिक पल को यादगार बना दिया. साथ ही भारत को 31 रनों से मात देकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली. अब भारतीय कप्तान कोहली को सीरीज जीतने के लिए बहुत से अहम्  फैसले लेने होंगे. उन्हें टीम में कुछ चेहरों को बदलना होगा.  जो उम्मीद के मुताबिक टीम में प्रदर्शन नहीं दे पाए.

विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची सिंधु

अगले टेस्ट मैच के लिए  उन तीन खिलाड़ियों को जगह मिल सकती ही जिन्हे पहले टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था.  दूसरे टेस्ट में रहाणे की जगह चयनकर्ता करुण नायर को मौका दे सकते हैं. क्योंकि रहाणे टीम को लगातार निराश कर रहे है. 26 साल के करुण नायर 6 बार टेस्ट में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.  उसके अलावा सफल गेंदबाज रविंद्र जडेजा को भी मौका दिया जा सकता है. लेकिन इन सब के बीच एक खलाड़ी का आना मुमकिन लगता है वो है चेतेश्वर पुजारा जो कि  भारत की बैटिंग लाइन अप में ऑक्सीजन का काम करेंगे.

ख़बरें और भी...

जीत के बाद भी निराश हुआ 'अंग्रेजी ख़ेमा', यह है वजह

कोहली पहुंचे टेस्ट रैंकिंग में विराट नंबर पर

भगवा पहन सहवाग बोले, जय भोले, जयश्रीराम-जयबजरंगी का भी गूंजा नारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -