डि मिनोर ATP के फाइनल में...

Aug 05 2018 03:49 PM
डि मिनोर ATP के फाइनल में...

वाशिंगटन : एटीपी वॉशिंगटन ओपन के सेमीफइनल में ऑस्ट्रेलिया के 19 साल के एलेक्स डि मिनोर ने जोरदार वापसी करते हुए 4 मैच प्वॉइंट बचाकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की. आस्ट्रेलिया के डि मिनोर ने दो घंटे और 52 मिनट चले कड़े मुकाबले में रूस के आंद्रे रूबलेव को 5-7, 7-6 (8/6), 6-4 से हरा दिया. अब फाइनल में उनका सामना गत चैंपियन एलेक्जेंडर ज्वेरेव से होगा.

वहीं एक अन्य एकतरफा सेमीफाइनल में जर्मनी के 21 साल के ज्वेरेव ने यूनान के युवा स्टेफानोस सित्सीपास को 6-2, 6-4 से हराया. इसके साथ ही डब्ल्यूटीए वर्ग में दो बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन रूस की स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा ने जर्मनी की आंद्रिया पेत्कोविच को 6-2, 6-2 से हराकर यहाँ फाइनल में एंट्री ली. इससे पहले उन्होंने वर्षा से बाधित मैच में आठवीं रैंकिंग की कजाखस्तान की यूलिया पुतिनत्सेवा को मत दी थी. 

अब आगे इस टूर्नामेंट में दुनिया की 128वें नंबर की खिलाड़ी कुज्नेत्सोवा का फाइनल में सामना र चीन की झेंग साइसाइ और क्रोएशिया की डोना वेकिच के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा. बता दें कि  19 साल के एलेक्स डि मिनोर ने इस खले में पिछड़ने के बाद वापसी की थी और 4 मैच प्वॉइंट बचाकर फाइनल में अपनी बनाई.

ख़बरें और भी...

जीत के बाद भी निराश हुआ 'अंग्रेजी ख़ेमा', यह है वजह

कोहली पहुंचे टेस्ट रैंकिंग में विराट नंबर पर

भगवा पहन सहवाग बोले, जय भोले, जयश्रीराम-जयबजरंगी का भी गूंजा नारा

विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची सिंधु

?