भारत पाकिस्तान के DGMO ने की चर्चा
भारत पाकिस्तान के DGMO ने की चर्चा
Share:

श्रीनगर। भारत और पाकिस्तान के बीच डीजीएमओ स्तरीय वार्ता हुई। डायरेक्टर जनरल आॅफ मिलिट्री आॅपरेशंस की हाॅटलाईन पर दोनों देशों के डीजीएमओ ने एलओसी पर उपजे तनाव को लेकर चर्चा की। भारत के डीजीएमओ ने पाकिस्तान से शांति की बात कही और कहा कि पाकिस्तान को सीज़फायर उल्लंघन बंद करना होगा साथ ही वह आतंकियों की घुसपैठ करने में मदद न करे। ऐसे में पाकिस्तान के डीजीएमओ ने कहा कि फायरिंग से पाकिस्तान के नागरिकों को जमकर नुकसान हुआ है। गौरतलब है कि कश्मीर में अलगाववादी नेताओं की बैठक को लेकर पुलिस ने रोक लगा दी है।

हुर्रियत काॅन्फ्रेंस के प्रमुख सैयद अली शाह गिलानी ने अलगाववादियों की बैठक आयोजित की थी। ऐसे में पुलिस ने कड़ा रूख अपनाया। इस बैठक को रोक दिया गया। जो अलगाववादी बैठक में शामिल होने जा रहे थे उन्हें रोक दिया गया। मीरवाईज़ को उनके घर में नज़रबंद कर दिया गया तो दूसरी ओर यासिन मलिक को पुलिस ने पकड़ लिया।

ये अलगाववादी नेता हुर्रियत प्रमुख सैयद अली शाह गिलानी के घर बैठक करने जा रहे थे। यह बैठक एनआईए द्वारा मारे गए छापों के बाद आयोजित की जाना थी। इस छापामार कार्रवाई में कई आवश्यक दस्तावेज मिले थे जिनमें आतंकी सगठनों के लेटर हैड तक शामिल थे। यही नहीं कई देशों की मुद्रा भी छापामार कार्रवाई में बरामद हुई थी जिसमें पाकिस्तान व खाड़ी देश शामिल थे।

पाकिस्तानी मीडिया ने लिखा- भारत के ख़राब प्रदर्शन के बावजूद हारा पाक

पाक की हार के बाद PCB पर भड़के इमरान

रणवीर-धनुष सचिन व सहवाग सभी के मुंह से निकली सिर्फ एक ही बात, चक दे...ओ चके दे India

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -