रणवीर-धनुष सचिन व सहवाग सभी के मुंह से निकली सिर्फ एक ही बात, चक दे...ओ चके दे India
रणवीर-धनुष सचिन व सहवाग सभी के मुंह से निकली सिर्फ एक ही बात, चक दे...ओ चके दे India
Share:

भारत व पाकिस्तान के बीच में बर्मिंघम में हुए चैंपियंस ट्रॉफी के अहम मुकाबले में जिस प्रकार से फिर से एक बार बेचारे पाकिस्तान क्रिकेटरों की बुरी से बुरी हालत हुई है इसको तो भारत के बच्चे-बच्चे के साथ पाकिस्तान का भी बच्चा बच्चा अच्छे से जानता है. जी हाँ, बता दे की इस रोमांचक मैच में बारिश भी घुमड़ घुमड़ कर भारत की जीत का उत्साह मना रही थी.

चैम्पियन ट्राफी का यह मुकाबला भारत व पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप के मुकाबले से कम नहीं था. टीम की हौंसला अफजाई के लिए स्टेडियम में अभिनेता रणवीर सिंह व साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी दिग्गज अभिनेता धनुष भी उपस्थित थे जो के टीम इंडिया का यह मैच देखने के लिए आए थे.

वैसे भी यहाँ पर एक्टर रणवीर सिंह अपने पुरे जोश खरोश के साथ में पहुंचे थे. रणवीर ने वहां फैंस के साथ टीम के लिए जम कर चियर किया और वो कमेंट्री बॉक्स में भी नजर आए. क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रणवीर संग तस्वीर शेयर की है. वहीं एक्टर धनुष भी स्टेडियम में मौजूद थे और उन्होंने सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. रणवीर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाया. 

तैमूर की लिपस्टिक बनी चर्चा का विषय...

कुश्ती ड्रामा के बाद डांस से 'पंगा'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -