पाक की हार के बाद  PCB पर भड़के इमरान
पाक की हार के बाद PCB पर भड़के इमरान
Share:

नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसमे भारतीय टीम ने शुरूआती बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में 319 रन बनाये. वही इसके जवाब में पाकिस्तान 33.4 ओवर में पुरे 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 164 रन ही बना सका.

शुरूआती दौर में बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा. जिसके बाद मैच के ओवरों में परिवर्तन कर मैच को 48 ओवर का किया गया जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 319 रन बनाये. बारिश के कारण बार बार अवरोध होने पर पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रनो का परिवर्तित लक्ष्य दिया गया. जिसमे वह 164 रन बना सका. जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 124 रनो से हरा दिया है.

इस हार के के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट जगत दुखी है वही अपने जमाने में पाकिस्तान टीम को वर्ल्ड कप जीतने वाले पूर्व खिलाडी ने अपनी टीम की हर पर ट्वीट के माध्यम से दर्द बयां किया है. इमरान ने ट्वीट करते हुए लिखा- बतौर स्पोर्ट्समैन मैं जानता हूं कि हार और जीत खेल का हिस्सा है, लेकिन बिना लड़े भारत के खिलाफ पाकिस्तान टीम की करारी हार मेरे लिए बेहद दुखदायी है.

खिलाडी से नेता बने इमरान ने अगले ट्वीट में पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड को आड़े हाथो लेते हुए लिखा कि- जब तक हम पाक क्रिकेट में ढांचागत परिवर्तन नहीं करेंगे तब तक हमें ये अंतर दिखता रहेगा कि भारतीय टीम आगे बढ़ती जाएगी और पाकिस्तानी प्रतिभा पिछड़ती जाएगी.इमरान ने लिखा कि- पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की हालत तब तक नहीं सुधर सकती कि जबतक चेयरमैन का चयन मेरिट के आधार पर नहीं होगा.

पाकिस्तानी मीडिया ने लिखा- भारत के ख़राब प्रदर्शन के बावजूद हारा पाक

पाक की धुलाई के बाद युवराज ने कायम कर दी इंसानियत की मिसाल, जाने क्या हुआ

भारत पाकिस्तान मैच में इन खिलाड़ियों ने बनाए ये रिकॉर्ड

युवी की विस्फोटक पारी पर कोहली का बड़ा बयान, क्लब खिलाडी की तरह लग रहा था

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -