पाकिस्तानी मीडिया ने लिखा- भारत के ख़राब प्रदर्शन के बावजूद हारा पाक
पाकिस्तानी मीडिया ने लिखा- भारत के ख़राब प्रदर्शन के बावजूद हारा पाक
Share:

नई दिल्ली : चैंपियन ट्रॉफी में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को शर्मनाक हार का सामने करने के बाद पाकिस्तानी मीडिया ने अपनी टीम के बारे में अलग अलग तरह से लिखा है. पाक मीडिया ने लिखा कि- भारत के अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बाद भी पाकिस्तान मैच नहीं जीत सका.

पाकिस्तानी अखबार ट्रिब्यून ने लिखा- विराट कोहली और युवराज सिंह की बेहतरीन बैटिंग की बदौलत भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया. अखबार ने हेडिंग दी है- इंडिया थ्रैश पाकिस्तान इन चैम्पियंस ट्रॉफी क्लैश.

भारत की तरफ से शिखर धवन ने 68 रन व रोहित शर्मा ने 91 रनो की पारी खेली. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने नाबाद 81 रन, युवराज सिंह ने 53 रनो व हार्दिक पांड्या ने नाबाद 20 रनो की पारी खेली. जिसमे भारत ने 48 ओवर में 319 रन बनाये.

वही इस मामले में पाकिस्तान टुडे ने लिखा-पाकिस्तान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही बुरी तरह फ्लॉप हो गई. जबकि हेडिंग लगाई गई है- भारतीय बल्लेबाजों ने दुनिया की बेहतरीन गेंदबाजी अटैक को पछाड़ दिया. दी नेशन ने लिखा- भारत ने लापरवाह पाकिस्तान को 124 रनों ने मात दे दी. अखबार ने लिखा - भारत ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया, इसके बाद भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. वहीं डॉन ने लिखा- चैम्पियंस ट्रॉफी एनकाउंटर में एकतरफा मुकाबला हुआ और पाकिस्तान हार गया.

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने शुरूआती बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में 319 रन बनाये. वही इसके जवाब में पाकिस्तान 33.4 ओवर में पुरे 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 164 रन ही बना सका. शुरूआती दौर में बारिश के कारण मैच को रोकना पड़ा. जिसके बाद मैच के ओवरों में परिवर्तन कर मैच को 48 ओवर का किया गया जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 319 रन बनाये. बारिश के कारण बार बार अवरोध होने पर पाकिस्तान को 41 ओवर में 289 रनो का परिवर्तित लक्ष्य दिया गया. जिसमे वह 164 रन बना सका. जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 124 रनो से हरा दिया है.

पाक की धुलाई के बाद युवराज ने कायम कर दी इंसानियत की मिसाल, जाने क्या हुआ

युवी की विस्फोटक पारी पर कोहली का बड़ा बयान, क्लब खिलाडी की तरह लग रहा था

पाक का हारने का सिलसिला अब भी जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -