इंडिया ओपन बैटमिंटन 2019 : बी साई प्रणीत ने बनाई पुरुष सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में जगह
इंडिया ओपन बैटमिंटन  2019 : बी साई प्रणीत ने बनाई पुरुष सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में जगह
Share:

नई दिल्ली : स्टार खिलाड़ी बी साई प्रणीत ने पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए हमवतन और पांचवें वरीय समीर वर्मा को गुरुवार को तीन गेम तक चले कड़े मुकाबले में हराकर नई दिल्ली में खेले जा रहे योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन 2019 के पुरुष सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. राष्ट्रमंडल खेलों के पूर्व चैंपियन पारूपल्ली कश्यप भी इंदिरा गांधी स्टेडियम के केडी जाधव इंडोर हाल में सीधे गेम में जीत के साथ अंतिम आठ में प्रवेश करने में सफल रहे, लेकिन रिया मुखर्जी को कड़ी चुनौती पेश करने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा.

बोल्ट के अनुसार इस खिलाड़ी के आने से मजबूत हुई दिल्ली कैपिटल

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दुनिया के 20वें नंबर के खिलाड़ी प्रणीत ने एक घंटा और 12 मिनट चले मुकाबले में दुनिया के 15वें नंबर के खिलाड़ी समीर को 18-21, 21-16, 21-15 से हराया. गैरवरीय और दुनिया के 55वें नंबर के खिलाड़ी कश्यप को हालांकि थाईलैंड के टेनोंगसेक सेनसोमबूनसुक के खिलाफ 21-11, 21-13 की जीत के दौरान अधिक पसीना नहीं बहाना पड़ा.

रोमांचक मुकाबले में हार के बाद कोहली ने गिनाई अपांयर की गलतियां

कुछ ऐसा बोले कश्यप 

इसी के साथ कश्यप ने मैच के बाद कहा, ‘उनके खिलाफ खेलना आसान नहीं होता. आप उम्मीद नहीं कर सकते कि वह कैसा खेल दिखाएगा लेकिन मैं आज उसके लिए अच्छी तरह तैयार था.’ समीर के खिलाफ छह मैचों में यह प्रणीत की चौथी जीत है. उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘समीर काफी अच्छा खेला लेकिन मैंने रैली में बेहतर प्रदर्शन किया और दूसरे और तीसरे गेम में गलतियां भी कम की जिसका फायदा मिला. मुझे अगले दौर में श्रीकांत का सामना करना पड़ सकता है और यह मैच बिलकुल भी आसान नहीं होने वाला.

कोलकाता के खिलाफ फिर एक ऐसी गलती कर बैठे अश्विन

विराट ने अपने नाम की एक और खास उपलब्धि, बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

IPL 2019 : आज पहली जीत की तलाश में मैदान पर उतरेगी हैदराबाद और राजस्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -