कोलकाता के खिलाफ फिर एक ऐसी गलती कर बैठे अश्विन
कोलकाता के खिलाफ फिर एक ऐसी गलती कर बैठे अश्विन
Share:

कोलकाता : इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन की शानदार शुरुआत की है। बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए छठे मुकाबले में कोलकाता ने पंजाब को 28 रन से हराकर इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है। मैच में कोलकाता के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने 17 गेंदों में 3 चौके और 5 छक्के की मदद से 48 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

IPL 2019 : रोमांचक मुकाबले में 6 रन से हारा बैंगलोर
 
इस तरह की एक ऐसी गलती  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टूर्नामेंट में अपनी पहली हार झेलने वाली पंजाब की एक छोटी सी गलती कोलकाता के विशाल लक्ष्य की जिम्मेदार है। फैंस को बता दें कि अगर अश्विन मैदान पर अलर्ट होते तो शायद आंद्रे रसेल का बल्ला पहले ही खामोश हो चुका होता और टीम इतने बड़े लक्ष्य की तरफ नहीं बढ़ती। कोलकाता की टीम को खुद नहीं पता था कि वह इतना बड़ा लक्ष्य खड़ा कर देगी।
 

IPL 2019: अश्विन की गलती पंजाब को पड़ी भारी, केकेआर ने मारी बाज़ी

शमी ने किया था रसेल को बोल्ड 

जानकारी के मुताबिक कोलकाता की पारी के 17वें ओवर में जब आंद्रे रसेल 5 गेंदों पर 3 रन बनाकर खेल रहे थे। तभी शमी ने एक शानदार गेंद पर रसेल को बोल्ड कर दिया। कोलकाता के लिए ये बड़ा झटका था। मैदान पर सन्नाटा पसर गया था, लेकिन तभी अंपायर ने इसे नो बॉल करार दे दिया। इसमें शमी को कोई गलती नहीं थी। उनकी बेहतरीन यॉर्कर को रसेल झेल नहीं पाए थे और वह चारों खाने चित हो गए। इसके बाद अंपायर ने देखा कि उस समय घेरे (सर्किल) के अंदर पंजाब के तीन फील्डर खड़े थे।, जो कि नियम के खिलाफ है। इस दौरान चार फील्डर घेरे में होने चाहिए थे।

IPL 2019: RCB के खिलाफ बुमराह के खेलने पर संशय, पिछले मैच में हुए थे चोटिल

मनु भाकर और सौरभ चौधरी की जोड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

उम्र को लेकर उठते सवालों पर ब्रावो ने कही कुछ ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -