बोल्ट के अनुसार इस खिलाड़ी के आने से मजबूत हुई दिल्ली कैपिटल
बोल्ट के अनुसार इस खिलाड़ी के आने से मजबूत हुई दिल्ली कैपिटल
Share:

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का कहना है कि ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस के दिल्ली कैपिटल्स से जुडने से उनकी टीम आईपीएल 2019 क्रिकेट में शनिवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच में बुलंद इरादे से उतरेगी।

IPL 2019 : रोमांचक मुकाबले में 6 रन से हारा बैंगलोर 

कुछ ऐसा बोले बोल्ट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बोल्ट ने कहा, 'फिलहाल मेरा पूरा फोकस आईपीएल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर है। मैं बतौर गेंदबाज बोझ की बाबत बहुत ज्यादा कतई नहीं सोच रहा हूं। अपने घर में चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ यहां मंगलवार को खेले मैच में हमारी दिल्ली टीम को हार झेलनी पड़ी थी. अब हमारा पूरा फोकस शनिवार को केकेआर के खिलाफ मैच पर है। केकेआर के खिलाफ हमारी टीम का प्रदर्शन बढिया रहेगा।

IPL 2019: अश्विन की गलती पंजाब को पड़ी भारी, केकेआर ने मारी बाज़ी

मॉरिस के जुडने से मिली मजबूती 

इसी के साथ उन्होंने कहा,  'हमारे लिए अच्छी खबर यह है कि दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस बुधवार को टीम से जुड़ गए हैं। मॉरिस के जुडने से हमारी दिल्ली कैपिटल्स की टीम और मजबूत हो गई है क्योंकि उसे जरूरी संतुलन मिल गया है। पिछले आईपीएल सीजन में मॉरिस ने दिल्ली (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) के लिए गेंद और बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन कर अलग छाप छोड़ी थी। जहां तक किंग्स इलेवन, पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन के राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को 'मांकडिंग' कर आउट करने पर आलोचना करने का सवाल है तो जब यह क्रिकेट नियमों के मुताबिक है तो फिर इस पर हायतौबा क्यों?

IPL 2019: RCB के खिलाफ बुमराह के खेलने पर संशय, पिछले मैच में हुए थे चोटिल

मनु भाकर और सौरभ चौधरी की जोड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

उम्र को लेकर उठते सवालों पर ब्रावो ने कही कुछ ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -