जानलेवा कोरोना वायरस को प्यार ने दी मात, चीनी महिला से भारतीय युवक ने की शादी
जानलेवा कोरोना वायरस को प्यार ने दी मात, चीनी महिला से भारतीय युवक ने की शादी
Share:

कोलकाता: चीन सहित पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने हाहाकार मचा रखा है. किन्तु बीमारी की भयावहता को दरकिनार करते हुए पश्चिम बंगाल के रहने वाले एक युवक ने अपनी चीनी प्रेमिका से विवाह रचा लिया. शख्स का नाम पिंटू बताया जा रहा है. कोरोना वायरस के आतंक से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है. किन्तु इस जानलेवा बीमारी की परवाह न करते हुए पिंटू ने मिसाल कायम की है. 

पिंटू जाना नाम का यह युवक पूर्वी मिदनापुर जिले के कांथी के पश्चिम पारुलिया ग्राम का निवासी बताया जा रहा है. जबकि एंजल नाम की महिला चीन के गोवांग की निवासी है. पिंटू पिछले सात वर्षों से चीन में रहता है और अपने मामा के साथ मिलकर वहां कपड़ों का कारोबार करता है.  कुछ दिनों पहले उसकी मुलाकात एंजल नामा की इस महिला से हुई. दोनों को एक-दूसरे से मोहब्बत हो गई और दोनों ने शादी करने का निर्णय ले लिया. परिवार की सहमति के बाद 4 फरवरी को शादी की तारीख निर्धारित हुई.

शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होनी थी. किन्तु कोरोना वायरस ने पिंटू के परिवार की परेशानी बढ़ा दी. उन्हें समझ नहीं आ रहा था की क्या करें. लेकिन हिम्मत दिखाते हुए पिंटू और एंजल के परिवारवालों ने 4 फरवरी को ही दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया. इस बीच पिंटू और एंजल वीजा लेकर भारत आ गए मगर महिला के परिवार वालों को वीजा नहीं मिल सका. इसके बावजूद पिंटू और एंजल ने विवाह रचा लिया. 

एक जून से लागू हो जाएगा 'एक देश एक राशन कार्ड', सरकार ने किया ऐलान

जल्द होगा तीन बड़े बैंकों का विलय, सरकार खोज रही नया नाम

वैलेंटाइन वीक को सेलिब्रेट करने के लिए ये होंगे परफेक्ट डेस्टिनेशंस , जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -