वैलेंटाइन वीक को सेलिब्रेट करने के लिए ये होंगे परफेक्ट डेस्टिनेशंस , जाने

वैलेंटाइन वीक को सेलिब्रेट करने के लिए ये होंगे परफेक्ट डेस्टिनेशंस , जाने

वैलेंटाइन वीक के पहले दिन से ही शुरुआत हो जाती है वैलेंटाइन वीक को सेलिब्रेट करने की जो इस बार 7 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी तक चल रहा है। इस बीच अगर आप अपने वैलेंटाइन सेलिब्रेशन को ख़ास बनाना चाहते है तो ट्रेवल डेस्टिनेशन का सहारा ले सकते है जो आपके इस पल को और भी ख़ास बना सकते है , इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है ऐसे ही कुछ डेस्टिनेशंस के बारे में , तो देर किस बात की है आइये जानते है इनके बारे में  ........

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है गोवा का जी हाँ गोवा किसी रोमांटिक जगह की मोहताज नहीं। ये सभी को बखूबी मालूम है की गोवा भारत और विदेशियों के लिए भी कितना रोमांटिक जगह है। गोवा में वैलेंटाइन डे के दिन यहाँ हर साल लगभग सैकड़ों प्रेमी जोड़े आते है सेलिब्रेट करने। गोवा एक ऐसी जगह है जहां घूमने के साथ-साथ बेहतरीन आप पार्टी और मौज-मस्ती भी कर सकते हैं। यहां की नाइटलाइफ आपके वैलेंटाइन डे को और भी खास बनाने वाली है। अगर अपने पार्टनर के साथ इस वैलेंटाइन डे प्यार में डूबना है तो बिना सोचे समझे पहुंच जाए गोवा। 

इसके अलावा दक्षिण भारत का राज्य तेलंगाना भी किसी रोमांटिक जगह से कम नहीं है। यहाँ ऐसे-ऐसे डेस्टिनेशन्स है जहां आप अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक समय गुजार सकते हैं। तेलंगाना के हैदराबाद और सिकंदराबाद ऐसे शहर है जहां प्रेमी-जोड़ों के लिए बेस्ट जगह मानी जाती है। इस वैलेंटाइन डे वीक में अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल के साथ अगर आपको कुछ एडवेंचर करना है तो तेलंगाना की समुंद्री किनारे आपके के लिए मददगार होंगे। तो फिर देरी किस बात कि है अगर अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के साथ एन्जॉय करना है तो यहाँ पहुंच जाए।

कोरोनावायरस संक्रमण के चलते भारत ने लिया बड़ा फैसला, अब ई-वीजा सुविधा होगी अमान्य

कोरोनावायरस से चीन के हाल हुए बेहाल, इस वायरस से लड़ने में मदद करेगा अमेरिका

पहाड़ी क्षेत्र में बर्फ़बारी की सम्भावना, फिर पड़ सकता हैं मौसम का सितम