रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- 'लॉकडाउन में मिले समय से खुद को तरोताजा करें खिलााड़ी'
रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- 'लॉकडाउन में मिले समय से खुद को तरोताजा करें खिलााड़ी'
Share:

कोरोना वायरस के चलते आज हजारों लोगों की जान का दुश्मन इंडियन टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि COVID-19 के कारण पूरी दुनिया मानों रुक जाने से भारतीय टीम को मिला यह विश्राम 'स्वागत योग्य' है, जिसने पिछले साल मई में विश्व कप के बाद से महज 10-11 दिन घर पर बिताए जा रहे है. कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दुनिया भर में सारे खेल बंद हैं.

जानकारी लिए हम बता दें कि शास्त्री ने कहा, 'यह विश्राम बुरा नहीं है क्योंकि न्यूजीलैंड दौरे के आखिर में थकान हावी होने लगी थी. शारीरिक और मानसिक थकान और चोटें.' वह स्काय स्पोटर्स पॉडकास्टपर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आर्थटन, नासिर हुसैन और रॉब की से बात कर रहे थे. शास्त्री ने कहा कि खिलाड़ी इस समय का इस्तेमाल तरोताजा होने के लिए कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शास्त्री ने कहा, 'पिछले दस महीने में हमने काफी क्रिकेट खेला है, जिसकी थकान अब दिखने लगी थी. मैं और सहयोगी स्टाफ के कुछ सदस्य इंग्लैंड में विश्व कप के लिए 23 मई को निकले थे और अब तक 10 या 11 दिन ही घर पर रुक सके हैं. कुछ खिलाड़ी तीनों प्रारूप खेल रहे हैं तो आप समझ सकते हैं कि वे कितने थके होंगे. टेस्ट से टी-20 क्रिकेट के अनुकूल खुद को ढालना और इतनी यात्रा करना आसान नहीं है.'

क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर आई बड़ी खबर

कोरोना ग्रसित लोगों के लिए सचिन ने किया यह काम 

कोरोना की बढ़ी मार तो क्रिकेट पर लग गया ब्रेक 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -