क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर आई बड़ी खबर
क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर आई बड़ी खबर
Share:

नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने टेलीकॉन्फ्रेंस के माध्यम से मीटिंग की और वो इस बात को लेकर आश्वस्त है कि इसी वर्ष  आस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 विश्व कप तय समय पर ही होगा. इस वक़्त पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप जारी है और इसी कारण टोक्यो ओलंपिक 2020 को टाल दिया गया है. इसके बाद भी टी-20 विश्व कप को लेकर आईसीसी आश्वस्त नज़र आ रही है.

टी-10 विश्व कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाना है. आईसीसी की मीटिंग में ये निर्धारित हुआ है कि टी-20 वर्ल्ड कप वक़्त पर ही होगा, रणनीति में किसी तरह का परिवर्तन नहीं करेंगे. आईसीसी की रणनीति है कि टूर्नामेंट वक़्त पर ही हों और  सभी तरह की संभावनों पर निगाह रखी जा रही है. ये क्रिकेट फैंस के लिए एक खुशखबरी साबित हो सकती है, जो टोक्यो ओलंपिक 2020 के रद्द होने के बाद मायूस थे.

कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनज़र अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) और जापान की सरकार ने खेलों को महाकुंभ ओलंपिक को 1 वर्ष के लिए टालने का निर्णय लिया था. पूरी दुनिया के कई खेल आयोजन या तो निरस्त हो गए हैं, या फिर भविष्य के लिए स्थगित कर दिए गए हैं. खेल ओयोजन से बीमारी फैलने का खतरा है, ऐसे में अभी इसी रोकना ही बेहतर रास्ता है.

कोरोना ग्रसित लोगों के लिए सचिन ने किया यह काम 

कोरोना की बढ़ी मार तो क्रिकेट पर लग गया ब्रेक 

कोरोना की महामारी के चलते इस पाकिस्तानी कप्तान ने बढ़ाया मदद का हाथ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -