कोरोना ग्रसित लोगों के लिए सचिन ने किया यह काम 

कोरोना ग्रसित लोगों के लिए सचिन ने किया यह काम 

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 20000 लोगों की मौते हो चुकी है. वहीं  पूर्व महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस से जंग में 50 लाख रुपये की सहायता की है. विश्व क्रिकेट के लगभग सभी बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम करने वाले तेंदुलकर ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 लाख तो मुख्यमंत्री राहत कोष में भी इतने ही रुपये दान किए.

कई सामाजिक संस्थाओं और चैरिटी से जुड़ें तेंदुलकर केंद्र और राज्य सरकार दोनों की ही मदद करना चाहते थे. सचिन के अलावा इस जानलेवा महामारी के खिलाफ आगे आने वाले खिलाड़ियों में पठान बंधुओं का भी नाम प्रमुख है. इरफान और यूसुफ ने बड़ौदा पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को 4000 फेस मास्क दान किए हैं, जबकि महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे स्थित एक एनजीओ के माध्यम से 1 लाख रुपये का योगदान दिया.

क्रिकेटर्स के अलावा पहलवान बजरंग पुनिया और धावक हिमा दास कुछ ऐसे नाम हैं, जिन्होंने कोविड-19 के खिलाफ जंग में अपना वेतन दान किया है. हिमा दास ने असम सरकार की मदद के लिए अपनी एक महीने की तनख्वाह देने का फैसला किया है. असम में भी तक एक भी पॉजीटिव मामला नहीं आया है लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन का वहां भी सख्ती से पालन हो रहा है.

कोरोना की बढ़ी मार तो क्रिकेट पर लग गया ब्रेक 

विनेश फोगट का बड़ा बयान, कहा- 'ओलंपिक में भाग लेने से अधिक कठिन होगा इंतजार'

Tokyo Olympics रद्द होने इन दिग्गज खिलाड़ियों के गोल्डन रिटायरमेंट पर पड़ सकता है असर