ऋतिक की कृष 4 में यह मशहूर एक्टर बनेगा विलेन!
ऋतिक की कृष 4 में यह मशहूर एक्टर बनेगा विलेन!
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार जगह बनाने वाले ऋतिक रोशन एक भारतीय अभिनेता हैं. उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं. ऋतिक ने अब तक बॉलीवुड को कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं. इसी के साथ उन्होंने विभिन्न प्रकार के चरित्रों को चित्रित किया है और वह अपने बेहतरीन डांस के लिए भी मशहूर हैं.

वहीं भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से भी ऋतिक एक हैं और उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं. उनके जीते हुए अवार्ड्स में छह फिल्मफेयर, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चार और सर्वश्रेष्ठ पदार्पण और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए एक-एक पुरस्कार शामिल हैं. वैसे बॉलीवुड एक बड़ा फिल्मी क्षेत्र हैं, जिसमें आए दिन बड़े बजट की फिल्मों का निर्माण किया जाता हैं. ऐसे में आने वाली खबरों के मुताबिक फिल्म 'कृष 4' भी जल्द ही आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग अभिनेता ऋतिक रोशन कर रहे हैं और सुपरहीरो पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आयी थी, इसी के साथ इसका चौथा पार्ट जल्द ही दर्शकों के सामने रिलीज़ किया जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी इस फिल्म में खतरनाक विलेन के रूप में नजर आ सकते हैं. जी हाँ, आपको याद हो इससे पहले अभिनेता विवेक ओबरॉय को दर्शकों ने विलेन के रूप में काफी पसंद किया था और अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी तरह-तरह के किरदारों के साथ दर्शकों के सामने आ चुके हैं. वहीं अब उन्हें एक सुपरपॉवर के साथ देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा, और लोग उनका बेताबी से इन्तजार भी कर रहे हैं.

सुशांत की मौत के बाद सामने आईं जिया खान की माँ, सलमान पर लगाए गंभीर आरोप

सुशांत की मौत पर फूट-फूटकर रोई ऑनस्क्रीन माँ, कह दी बड़ी बात

असल में मरा कौन 'सुशांत या उनके पिता'...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -