सैफ अंडर-20 चैम्पियनशिप में भारत ने दी श्रीलंका को करारी मात
सैफ अंडर-20 चैम्पियनशिप में भारत ने दी श्रीलंका को करारी मात
Share:

पार्थिव गोगोई के दो गोल के दम पर इंडिया ने सैफ अंडर-20 फुटबॉल चैम्पियनशिप में श्रीलंका के विरुद्ध दबदबा बनाने हुए 4-0 की प्रभावशाली जीत अपने नाम कर ली है। मैच का शुरूआती हाफ गोल रहित रहा लेकिन दूसरे हाफ में इंडिया के आक्रामक खेल का श्रीलंका के पास कोई जवाब नहीं रहा । कलिंगा स्टेडियम में हिमांशु जांगड़ा (50वें मिनट) ने इंडिया का खाता खेला और जिसके उपरांत पार्थिव गोगोई (69वें मिनट) ने टीम की बढ़त को डबल कर दिया। जिसके 4 मिनट के उपरांत ही गुरकीरत सिंह (73वें मिनट) ने भारत की बढ़त को 3-0 कर डाला । मैच खत्म होने से कुछ क्षण पहले गोगोई ने एक और गोल कर टीम को बड़ी जीत दिला दी।

वहीं कुछ समय पहले खबरें थी कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फ्रेंचाइजी मुंबई सिटी FC ने गुरूवार को केरला ब्लास्टर्स FC के साथ डिफेंडर संजीव स्टालिन के ‘ट्रांसफर’ को लेकर एक करार पर सहमति जताने की पुष्टि भी की जा चुकी है। मुंबई सिटी ने इसके अंतर्गत 21 वर्ष के खिलाड़ी से मई 2026 तक चार वर्ष का अनुबंध किया। स्टालिन AIEFF (अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ) एलीट अकादमी से निकले जिन्होंने 2017 FIFA अंडर-17 विश्व कप में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया। वह अंडर-20 स्तर पर भी देश के लिए खेले जा रहे है। 

फिर उन्होंने आई लीग टीम इंडियन एरोज से साथ करार कर लिया है। जिसके उपरांत वह 2019 में पुर्तगाल में देपोर्तिवो एव्स अंडर-23 टीम से के लिए खेलने लगे और ‘लोन’ पर तीसरे डिविजन क्लब सर्तानेनसे से जुड़ चुके है। मार्च 2021 में वह केरला ब्लास्टर्स से जुड़े और 2021-22 सत्र में उन्होंने ISL में पदार्पण भी कर चुके है। 

17 छक्कों और 10 चौकों की मदद से ठोक डाले 210 रन.., T20 में आया नया तूफानी बल्लेबाज़, Video

Ind Vs WI: केएल राहुल को इस धाकड़ बल्लेबाज़ ने किया रेप्लस, विंडीज के खिलाफ खेलेगा T20

आखिर क्यों फार्मूला वन ड्राइवर Sebastian Vettel सत्र के आखिर में लेंगे संन्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -