इंदर कुमार को याद करते हुए पत्नी ने लिखा 'वी लव यू बूबू'
इंदर कुमार को याद करते हुए पत्नी ने लिखा 'वी लव यू बूबू'
Share:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार जो के अब हमारे बीच में नहीं रहे है. अभिनेता इंदर कुमार 26 अगस्त को ही जन्मदिन था. अभिनेता इंदर कुमार का जन्म 26 अगस्त 1973, को राजस्थान के जयपुर में हुआ था. दिवंगत अभिनेता इंदर कुमार ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलमत फ़िल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा लेकिन फिर भी जिस मुकाम की उन्हें आशा थी वह उन्हें नहीं मिल पाई. इंदर कुमार जिनका के 27 जुलाई 2017 को ही हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया था.

वह आज हमारे बीच में भले ही ना हो लेकिन आज भी वह हम सभी के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बना चुके है. आपको बता दे की 43 साल की उम्र में इंदर की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. अभिनेता इंदर कुमार के जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी पल्लवी कुमार ने इंस्टाग्राम पर इंदर का जन्मदिन मनाते हुए तस्वीर पोस्ट की है.

पल्लवी ने इंदर की तस्वीर के आगे केक रखा है जिस पर लिखा है, 'वी लव यू बूबू'. पल्लवी ने तस्वीर के साथ लिखा, 'हैप्पी बर्थडे लव, मिस यू सो मच. इस तरह से भावभीनी आँखों से पत्नी ने इंदर कुमार को याद किया.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -