B'day Spl : बर्बाद करियर के चलते इस एक्टर ने किया था सुसाइड!!

B'day Spl : बर्बाद करियर के चलते इस एक्टर ने किया था सुसाइड!!

बॉलीवुड में एक समय के मशहूर अभिनेता इन्दर कुमार का आज 45वां जन्मदिन हैं. इन्दर कुमार का जन्म 26 अगस्त 1973 को जयपुर में हुआ था. उन्होंने अपने करियर में कई फ़िल्में की है जिसमें इन्दर बड़े-बड़े स्टार्स के साथ नजर आए हैं. इन्दर का करियर भी ऊंचाई पर चल ही रहा था कि इसी बीच अचानक से उनके निधन की खबर सुनने में आ गयी थी जिसने सभी को हिला कर रख दिया था. साल 2017 के जुलाई महीने में ही इन्दर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.

B'day Spl : किन्नर बनते ही घर-घर में मशहूर हुई ये एक्ट्रेस

इन्दर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म मासूम से की थी. इन्दर ने कई सारी फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम किया है लेकिन उन्हें किसी भी फिल्म से खास पहचान नहीं मिल पा रहीं थी. बतौर सपोर्टिंग एक्टर इन्दर की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. इन्दर सलमान खान के बहुत करीबी थे और हर बार सलमान उनकी मदद को आगे आते थे.

आलिया की यह फोटो देख फैंस हुए इमोशनल, जानिए पूरी कहानी

इन्दर की मौत के बाद देशभर में उनकी चर्चा हो रहीं थी. कहा जा रहा था कि इन्दर काफी समय बीमार चल रहे थे जिसके बाद उन्हें 28 जुलाई को हार्ट अटैक आया और इस कारण से उनकी मौत हो गयी. इन्दर की मौत बॉलीवुड जगत के लिए बहुत बड़ा शोक था. मरने के कुछ महीनों बाद इन्दर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहे थे और उनकी आंखों में भी आंसू दिख रहे थे. इन्दर इस वीडियो में कह रहे थे कि वो अपनी गलतियों की वजह आज इस कंडीशन में पहुंच गए है कि जिंदगी को खत्म रहे हैं.

रणबीर संग बेटी की शादी पर भड़के महेश भट्ट, कहा- सबके सामने...

उस वीडियो में इन्दर ने खुद ये कहा था कि- 'सुसाइड करने जा रहा हूं...जा रहा हूं बहुत दूर.' कहा जा रहा था कि ये वीडियो इन्दर की मौत के पहले का है लेकिन उनके कुछ करीबी लोगों का ये भी कहना था कि ये सीन इन्दर की किसी फिल्म का है जो अब वायरल हुआ है.

बॉलीवुड अपडेट...

वेब सीरीज़ में दिखेंगी संजू बाबा की 'बहन'

नए फोटोशूट में कहर ढा रही है ग्रैंड मस्ती की ये अभिनेत्री