रणबीर संग बेटी की शादी पर भड़के महेश भट्ट, कहा- सबके सामने...

बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाने वाले कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले काफी समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही रणबीर और आलिया के प्यार के चर्चे भी शुरू हो गए है. कई बार ये लव बर्ड्स डिनर डेट भी साथ में नजर आ चुके हैं. हाल ही में रणबीर संग आलिया के अफेयर की ख़बरों को लेकर आलिया के पापा महेश भट्ट ने अपनी राय पेश की है.

मीडिया से बातचीत के दौरान महेश ने कहा कि 'आलिया ने उन्हें बहुत गर्व महसूस करवाया है. वो बहुत ही प्रभावशाली हैं और उनके अंदर फिल्मों का जूनून है. एक पिता होने के नाते उन्हें इस बात कि ख़ुशी है कि आलिया अपनी सारी चीज़े खुद ही कर लेती हैं. अब आलिया बड़ी हो गईं हैं और यह सब उनका निजी मामला हैं और इस बारे में वो खुद तय करेंगी. जब महेश से रणबीर और आलिया की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि- उन्होंने कभी भी अपने बच्चों के निजी जीवन पर बात नहीं की है. वो एडल्ट है और इस पर फैसला लेना उनका अधिकार होना चाहिए.

महेश ने अपनी बेटी की पर्सनल लाइफ के बारे में सबके सामने बात करने से भी मना कर दिया. आपको बता दें रणबीर तो कई बार आलिया संग अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोल चुके हैं लेकिन आलिया ने अब तक इस बारे में चुप्पी साध रखी हैं. खैर अब तो निक और प्रियंका जैसे ही सभी को इस कपल के अफेयर की ऑफिशियल घोषणा का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट...

रणबीर-आलिया की नई तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

रणबीर के लिए इस तरह दिखाया एक्ट्रेस ने प्यार

पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -