वेब सीरीज़ में दिखेंगी संजू बाबा की 'बहन'
वेब सीरीज़ में दिखेंगी संजू बाबा की 'बहन'
Share:

अदिति सैया अपनी सुपरहिट फिल्म के बाद सफलता की उड़ान में उड़ रही हैं. आपको बता दें, अदिति वही हैं जो राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में नज़र आई थी. अब भी याद नहीं आया तो बता दें, अदिति संजय दत्त की बायोपिक में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त के किरदार में थी. इस फिल्म के बाद उनके भी चर्चे कुछ कम नहीं हैं बल्कि वो अपनी तस्वीरों से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार भी उनके बारे में कुछ ऐसी ही खबर आई है लेकिन वो फोटो पर नहीं बल्कि एक शो पर है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

मिली जानकारी के अनुसार अदिति को इस फिल्म के बाद वेब सीरीज़ भी ऑफर हुई है. इसी पर एक सूत्र ने बताया कि फिल्मकार ने शो के लिए अदिति को ही चुना है और ये रोल उन पर काफी फिट भी रहेगा. शो की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा रहा है और ये बताया जा रहा है कि अदिति को शो का कांसेप्ट बहुत पसंद आया है और इसे करने के लिए वो काफी उत्साहित भी हैं. इसी के लिए अदिति जल्दी ही तैयारियों में भी जुट जाएँगी.

इस पर अदिति का कहना है, कि 'हां, मुझे वेब श्रृंखला का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है. मैं इस समय विभिन्न प्रकार के सिनेमा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और इसके लिए तैयार हूं. मैं इस समय कह सकती हूं कि यह एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है जिसके लिए मैं उस मोल्ड में आने की उम्मीद कर रही हूं.' आगे बता दें, फ़िलहाल इस सीरीज़ के बारे में कोई और खबर नहीं आई है और ना ही इस सिरिज़ का नाम पता चला है तो उम्मीद करते हैं जल्दी ही जानकारी मिलेगी.

नए फोटोशूट में कहर ढा रही है ग्रैंड मस्ती की ये अभिनेत्री

टीवी को अलविदा कहने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

ये क्या हो गया कृति और सुशांत के बीच !

इस वजह से अपने सौतेले भाई तैमूर को राखी नहीं बांधती सारा अली खान..!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -