आलिया की यह फोटो देख फैंस हुए इमोशनल, जानिए पूरी कहानी
आलिया की यह फोटो देख फैंस हुए इमोशनल, जानिए पूरी कहानी
Share:

फिल्म इडंस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी सेंस आॅफ ह्यूमर की वजह से। सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल होने के बाद आलिया उसका रिप्लाई करने की बजाए उन्हें पढ़कर हंसती है। फिलहाल वह अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं वहीं दूसरी और आलिया और रणबीर कपूर को लेकर भी कई अफवाहे इंडस्ट्री में हिलौरे ले रही है। हाल ही में आलिया को प्रियंका और निक की रिंग सेरेमनी पार्टी में देखा गया था जहां पर वह ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। वहीं इस बार आलिया को ऐसे शख्स के प्रोग्राम में देखा गया है जिसे जानने के बाद आप भी थेाड़ा इमोशनल हो जाएंगे। 

नए फोटोशूट में कहर ढा रही है ग्रैंड मस्ती की ये अभिनेत्री

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की एक फोटो जोरों से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि दुल्हन के लिबास में सजी यह महिला आलिया की मेड है जो उनका सारा काम करती है वहीं ब्लैक सूट में उनके पति हैं। आलिया की यह फोटो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही है।साथ ही फैंस ने इस फोटो को इमोशनल टच भी कहा है। पिंक सूट में पहुंची आलिया ने बकायदा नए जोड़े के साथ में फोटो क्लिक कराई। 

'परफेक्ट पति' के लिए जोधपुर पहुंची जयाप्रदा

वहीं दूसरी और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं। स्टार कास्ट रणबीर कपूर,अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय सभी इसकी शूटिंग बुल्गारिया में कर रहे हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया है। आपको बता दें कि अयान और रणबीर बहुत अच्छे दोस्त भी है।

घरेलु हिंसा का शिकार हुई ये हॉट एक्ट्रेस इश्कबाज में करेगी एंट्री

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

'इंडियन आइडल' की पूर्व होस्ट ने बताई शो की घिनौनी सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -