फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई सोफी एक्लेस्टोन

Feb 27 2019 10:47 AM
फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई सोफी एक्लेस्टोन

लंदन : इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की आलराउंडर सोफी एक्लेस्टोन हाथ में फ्रैक्चर के कारण भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम मैच में नहीं खेल पाएंगी जिससे उसकी क्लीन स्वीप से बचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। तीसरा और अंतिम वनडे मैच गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दाएं हाथ की बल्लेबाज और बाएं हाथ की स्पिनर 19 वर्षीय एक्लेस्टोन सोमवार को दूसरे वन-डे से पहले वार्म अप के दौरान चोटिल हो गई थी। 

आज ऑस्ट्रेलिया से हिसाब बराबर करने की नियत से मैदान पर उतरेगी भारतीय टीम

फिलहाल आगे चल रहा है भारत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने मंगलवार को बयान में कहा, 'सोफी एक्लेस्टोन के दाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया है और वह इंग्लैंड महिला टीम का भारतीय दौरा बीच में छोड़कर स्वदेश लौटेगी।' बता दें भारत तीन मैचों की वन-डे सीरीज में अभी 2-0 से आगे चल रहा है। इसके बाद दोनों देशों के बीच तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

फोगाट परिवार की एक बेटी ने कर डाली ऐसी घोषणा

इधर मंधाना संभालेंगी कमान  

जानकारी के लिए बता दें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की नियमित टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर अब तक एड़ी की चोट से उबर नहीं पाई हैं। इसी के चलते वह अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गई हैं। हरमनप्रीत एड़ी की चोट के चलते मौजूदा तीन मैचों की वन-डे सीरीज में भी नहीं खेल रही हैं। हरमनप्रीत की गैरमौजूदगी में स्मृति मंधाना भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कमान संभालेंगी। 

इस टीम की जर्सी पहन फिर मैदान पर नजर आएंगे एबी डीविलियर्स

इंडियन एयर फोर्स ने आतंक पर की कार्यवाही, खेल जगत ने सेना को किया सलाम

इस छोटी सी पारी की बदौलत रैना ने रचा एक बड़ा रिकॉर्ड