इस टीम की जर्सी पहन फिर मैदान पर नजर आएंगे एबी डीविलियर्स

Feb 26 2019 05:04 PM
इस टीम की जर्सी पहन फिर मैदान पर नजर आएंगे एबी डीविलियर्स

डरबन : साऊथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स जल्द ही क्रिकेट एक्शन में लौटेंगे। उन्होंने इंग्लिश काउंटी क्लब मिडिलसेक्स के साथ आगामी टी-20 ब्लास्ट के लिए अनुबंध किया है। मिडिलसेक्स ने सोमवार को इसकी आधिकारिक घोषणा की। बताया जा रहा है की डिविलियर्स पहले सात दौर के लिए उपलब्ध रहेंगे और अगर जरूरी हुआ तो टूर्नामेंट के बाद के चरण में भी खेलेंगे.  

इस छोटी सी पारी की बदौलत रैना ने रचा एक बड़ा रिकॉर्ड

इस कारण टीम से जुड़े एबी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मिडिलसेक्स के प्रमुख कोच स्टुअर्ट लॉ ने डीविलियर्स के रूप में दूसरा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जोड़ा है। इससे पहले अफगानिस्तान के युवा स्पिनर मुजीब उर रहमान क्लब के साथ जुड़ चुके हैं। 35 वर्षीय डीविलियर्स पहले सात दौर के लिए उपलब्ध रहेंगे और टूर्नामेंट के बाद के चरण में खेलने का फैसला वह स्थिति को देखते हुए लेंगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ बचे मुकाबलों में मैदान पर नजर आएगा यह विस्फोटक वेस्टइंडीज खिलाड़ी

काफी उत्साहित है डीविलियर्स

जानकारी के लिए बता दें कि डीविलियर्स ट्वेंटी20 ब्लास्ट के प्रत्येक टूर्नामेंट में खेलते आए हैं। उन्होंने कहा, 'मैं शुरू से ही काउंटी क्रिकेट में खेलना चाहता था और अब मिडिलसेक्स से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। लॉर्ड्स में खेलना हमेशा सम्मान की बात होती है।' बता दें डिविलियर्स आईपीएल के 2008 में शुरू होने के बाद इसके प्रत्येक टूर्नामेंट में खेले हैं.

आज से 16 साल पहले नेहरा ने अंग्रेजों से वसूला था 'लगान'

इंडियन एयर फोर्स ने आतंक पर की कार्यवाही, खेल जगत ने सेना को किया सलाम

रोमांचक मुकाबले में रादु एल्बॉट ने जीता डेलरे बीच ओपन खिताब