मनोज तिवारी होंगे तृणमूल कांग्रेस में शामिल, सीएम ममता बनर्जी की रैली में आएंगे नजर

By Nikki Chouhan
Feb 23 2021 03:34 PM
मनोज तिवारी होंगे तृणमूल कांग्रेस में शामिल, सीएम ममता बनर्जी की रैली में आएंगे नजर

कोलकाता: बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल बहुत बढ़ गई है, राजनीती में आए दिन कई तरह के मामले आते रहते है वही इस बीच एक और जानकारी सामने आ रही है जिसमे क्रिकेटर मनोज तिवारी ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में सम्मिलित होंगे। तिवारी हुगली में कल होने वाली सीएम ममता बनर्जी की रैली में सम्मिलित हो सकते हैं।

हावड़ा में जन्मे मनोज तिवारी ने इंडियन क्रिकेट टीम में वर्ष 2008 में डेब्यू किया था तथा उन्होंने भारतीय टीम के लिए अंतिम वनडे मैच जुलाई 2015 में खेली। उन्होंने 12 वनडे, तीन T 20 मैच खेले। वनडे मैच में उन्होंने टोटल 287 रन बनाए। 35 साल के मनोज तिवारी ने टी 20 में 15 रन बनाए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई के माह में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। ऐसे वक़्त में मनोज तिवारी ने टीएमसी में सम्मिलित होने का निर्णय लिया है। बीते दिनों ही टीएमसी के कई नेताओं ने पार्टी से निकलने का फैसला लिया था, तथा राज्य में होने वाले चुनाव इस बार वाकई बेहद ही रोमांचक होने वाले है इस बार सबकी नजर पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव पर टिकी हुई है, वही अब देखना ये है की ये राजनीती कितने मोड़ और लेती है। 

IIT खड़गपुर के स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दिया 'सेल्फ थ्री' का मन्त्र, बोले- असफलता सफलता का आधार है...

केरल के राजनीतिक दलों ने विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद तैयार किया रोडमैप

बढ़ते हुए पेट्रोल के दामों पर मायावती ने सरकार पर फिर कसा तंज, कहा- लोगों को परेशान करना पूरी तरह से गलत और अनुचित है