4th ODI: आज ऑस्ट्रेलिया को हराकर कोहली तोड़ेंगे धोनी का रिकॉर्ड
4th ODI: आज ऑस्ट्रेलिया को हराकर कोहली तोड़ेंगे धोनी का रिकॉर्ड
Share:

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा वनडे आज दोपहर 1:30 बजे बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. 5 वनडे की इस सीरीज में टीम इंडिया पहले ही 3-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है .आज के वनडे में कोहली ब्रिगेड अजय बढ़त बरक़रार रखना चाहेगी चेन्नई, कोलकाता और इंदौर में जिस तरह टीम इंडिया ने प्रदर्शन किया है, उसे देखकर लगता है कि ऑस्ट्रेलिया को कोहली ब्रिगेड को चौथे वनडे में जीत से रोकना आसान नहीं होगा.

ऑस्ट्रेलियन टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाजों की जोड़ी में फंसी हुई दिख रही है. ऑस्ट्रेलिया को कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की गेंदबाजी खेलने में काफी मुश्किल हुई है. कुलदीप यादव की गेंद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए रहस्यमयी साबित हुई है और उन्हें चहल की स्लाइडर को भी समझने में परेशानी हो रही है. खुद चहल भी मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बता चुके है कि ग्लेन मैक्सवेल उनकी ऑफ स्टंप के बाहर वाली गेंद पर प्रहार करने के चक्कर में सीरीज में दो बार स्टंप आउट हो चुके हैं.

टूट सकता है धोनी का रिकॉर्ड-

कोहली आज ऑस्टेलिया को हराकर लगातार 9 वनडे जीतने के धोनी के इस रिकॉर्ड को धवस्त कर इंडियन कप्तानी का नया कीर्तिमान हासिल करेंगे. धोनी ने फरवरी 2008 से जनवरी 2009 तक लगातार 9 मैचों में जीत हासिल की थी. कोहली का लगातार जीत का सिलसिला इसी साल छह जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हुआ था जो अभी तक कायम है.

पिच और मौसम का हाल

बेंगलुरु में बारिश का साया है और मैच के दौरान बारिश खलल डाल सकती है. अगले दो दिन शहर में खराब मौसम की भविष्यवाणी की गई है. क्यूरेटर पिच को सूखा रखने पर काम कर रहे हैं और स्टेडियम की निकासी प्रणाली भी काफी अच्छी है. 

हार्दिक पांड्या पर आखिर क्यों फ़िदा है कप्तान कोहली?

बेंगलुरू में ही रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मारे थे 16 छक्के

अजय ठाकुर के धमाकेदार प्रदर्शन से जीता तमिल थलाइवा

जन्मदिन स्पेशल: 'अभिनव बिंद्रा' देश के एकमात्र गोल्ड मेडलिस्ट...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -