हार्दिक पांड्या पर आखिर क्यों फ़िदा है कप्तान कोहली?
हार्दिक पांड्या पर आखिर क्यों फ़िदा है कप्तान कोहली?
Share:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है. मैच दर मैच और सीरीज दर सीरीज टीम इंडिया और भी बेहतर होती दिखाई दे रही है. टेस्ट में अपनी बादशाहत दिखाने के साथ-साथ भारतीय टीम अब वनडे की भी किंग बन चुकी है. जबकि दूसरी ओर कंगारू टीम इतनी बेबस दिखाई दे रही है, कि कप्तान स्टीव स्मिथ ये कहते हुए दिखाई दिए कि वो एशेज से पहले कुछ जीतना चाहते हैं. स्मिथ के इस बयान से साफ है कि वो और उनकी टीम इस वक्त बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं और उन पर अब जीत हासिल कर अपनी साख बचाने का दबाव है.

टीम इंडिया इस सीरीज में दमदार तरीके से अपना प्रदर्शन कर मेहमान को मात दे रही है. लेकिन एक खिलाड़ी टीम में ऐसा है जिसका ऑलराउंड प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया है वो है हार्दिक पांड्या। साथ ही कप्तान कोहली के दिल में तो हार्दिक बेहद खास जगह रखते हैं. हार्दिक अपने तेज गेंदबाजी की धार से भी विरोधी के खिलाफ घातक साबित होते हैं तो बल्ले से रनों की आग उगलते हैं. तीसरे वनडे में चौथे नम्बर पर खेलते हुए हार्दिक ने ये भी ये दिखा दिया कि वो किसी भी नम्बर पर खेल सकते हैं. हार्दिक ने अपने वनडे करियर में अब तक कुल चार अर्धशतक जड़े हैं और ये कारनामा हार्दिक ने 2017 में ही किया है.

इंदौर वनडे में जीत के बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने जमकर जीत का जश्न भी मनाया. मैन ऑफ द मैच रहे हार्दिक की तारीफ करते हुए कप्तान कोहली ने हार्दिक को टीम इंडिया का सुपरस्टार करार कर दिया. साथ ही दोनों के बीच की मस्ती की वीडियो भी विराट ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की जिसे उनके फैंस ने भी काफी पसंद किया. अब उम्मीद है कि हार्दिक इसी तरह शानदार प्रदर्शन कर टीम की जीत में अहम किरदार निभाते रहें.

अजय ठाकुर के धमाकेदार प्रदर्शन से जीता तमिल थलाइवा

सचिन ने वीरू को गिफ्ट की इतनी महंगी कार...

'स्मिथ सिर्फ अपने करीबियों को ही टीम में रख रहे है'- रॉडनी हॉग

चौथे वनडे में हल्ला बोलेंगे वार्नर बनाई नई रणनीति​

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -