अजय ठाकुर के धमाकेदार प्रदर्शन से जीता तमिल थलाइवा

दिल्ली- प्रो कबड्डी लीग में कल दिल्ली के त्यागराज इंडोर स्टेडियम में गुजरात फ़ॉर्चूनजॉइन्ट्स और तमिल थलाइवा एक-दूसरे के आमने-सामने थी. तमिल थलाइवा मैच में पिछड़ चुकी थी लेकिन कप्तान अजय ठाकुर के धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत अंतिम समय में गुजरात फ़ॉर्चूयनजॉइन्ट्स पर विजय प्राप्त कर ली. मैच की आखिरी रेड में थलाइवा एक अंक से पीछे थी, रेड मारने गए अजय ने गुजरात के दो खिलाड़ियों को आउट करते हुए गुजरात के मुंह से जीत छीन ली. तमिल थलाइवा ने यह मैच 35-34 से जीत लिया.

लगातार दो मैचों से तमिल थलाइवा ने शानदार प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया है. पिछले दोनों मैचों में तमिल ने अंतिम समय में मुकाबला विरोधी टीम से छीने है. जिनमे थलाइवा के कप्तान अजय ठाकुर का अहम योगदान रहा. आपको बता दे की अजय ठाकुर वे खिलाड़ी है जिन्होंने कबड्डी वर्ल्डकप में भारत को ईरान की मजबूत टीम के सामने जीत दिलाई थी. अजय ठाकुर हिमाचल प्रदेश के रहने वाले है और प्रोकबड्डी सीजन पांच में तमिल थलाइवा की कप्तानी कर रहे है.

गुजरात ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना मैच की पहली रेड तमिल थलाइवा की थी. मैच के शुरुआती समय में दोनों टीम बराबरी पर चल रही थी. मुकाबले के 10 वे मिनट तक गुजरात और तमिल 8 -8 की बराबरी पर थे. पहले हाफ तक गुजरात के पास 20-13 की लीड थी. दूसरे हाफ में भी गुजरात, तमिल पर हावी रहा. लेकिन दूसरे हाफ के 19वें मिनट में गुजरात पहली बार ऑलआउट हुआ. और यही से तमिल ने तेज रफ़्तार की. अजय ठाकुर ने एक के बाद एक रेड डाल कर हारा हुआ मैच जीत लिया. इस मैच में अजय ठाकुर ने 14 अंक लिए और प्रपंजन ने 9 अंक लिए. गुजरात की और से सबसे ज्यादा 11 अंक सचिन ने लिए.

चौथे वनडे में हल्ला बोलेंगे वार्नर बनाई नई रणनीति​

सचिन ने वीरू को गिफ्ट की इतनी महंगी कार...

'स्मिथ सिर्फ अपने करीबियों को ही टीम में रख रहे है'- रॉडनी हॉग

"विंस में आज भी काफी जोश है"- रोमन रेन्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -