IND v WI: हारकर भी खुश है कप्तान विराट, दूर होती दिख रही सबसे बड़ी परेशानी
IND v WI: हारकर भी खुश है कप्तान विराट, दूर होती दिख रही सबसे बड़ी परेशानी
Share:

IND VS WI: भले ही बीते रविवार को खेले गए चेन्नई वन-डे में भारतीय टीम को हार का मुंह देखना पड़ा हो. जंहा भले ही तीन मैच की वन-डे सीरीज में भारत 0-1 से पिछड़ रहा हो. भले ही वेस्टइंडीज को टीम इंडिया के खिलाफ 10 साल बाद 8 विकेट से जीत मिली हो. भले ही भारतीय टीम 15 साल बाद घरेलू मैदान पर लगातार चार वनडे हारी हो. बावजूद इन सबके विराट कोहली राहत की सांस ले रहे होंगे, क्योंकि उनकी सबसे बड़ी समस्या अब हल होते दिख रही है.

दरअसल, कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया के सामने लंबे समय से नंबर 4 का बल्लेबाज समस्या बनी हुई है. वर्ल्ड कप के दौरान भारत को इस नंबर पर उपयुक्त बल्लेबाज नहीं मिला था. ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ हार में भी टीम इंडिया के पास खुश होने की एक वजह है. यह वजह है श्रेयस अय्यर का फॉर्म.

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत निराशाजनक रही. केएल राहुल (6) और विराट कोहली और (4) के रूप में भारत महज 25 रन पर अपने दो अनमोल विकेट गंवा चुका था. दोनों खिलाड़ियों के एक ही ओवर में पवेलियन लौटने के बाद क्रीज पर आए श्रेयस अय्यर ने जो जुझारूपन दिखाया, उसे आने वाले कई समय तक याद रखा जाएगा. युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने विपरित हालातों के बीच एक छोर थामे रखा और टीम इंडिया को सहारा दिया. वे चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए थे और यहां पर उन्होंने वो सब किया जिसकी टीम को जरूरत थी. 88 गेंदों पर 5 चौके व 1 छक्के की मदद से उन्होंने 70 रन बनाए. मुंबई के इस बल्लेबाज के खेल ने उम्मीद जगा दी कि वन-डे में टीम इंडिया की नंबर 4 की समस्या हल हो रही है.

Ind vs WI: 8 विकेट से गंवाया मैच, भारत को चेन्नई में मिली हार

बिग बाउट बॉक्सिंग लीग: निकहत और इस खिलाड़ी ने नार्थईस्ट राइनोज को दिलाई शानदार जीत

IPL के बाजार में बिकने वाले है, 14 से लेकर 48 वर्ष तक के खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -