IPL के बाजार में बिकने वाले है, 14 से लेकर 48 वर्ष तक के खिलाड़ी
IPL के बाजार में बिकने वाले है, 14 से लेकर 48 वर्ष तक के खिलाड़ी
Share:

आईपीएल 2020 के ऑक्शन का मंच सजने के लिए तैयार है. बीसीसीआई ने 332 खिलाड़ियों की अंतिम सूची जारी कर दी है. इनमें 186 भारतीय, 143 विदेशी और तीन एसोसिएट देशों के खिलाड़ी हैं. आईपीएल युवा खिलाड़ियों के लिए एक ऐसा मंच है, जहां वह अपनी प्रतिभा को दिखाते हैं और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ मिलकर अपने खेल को निखारते हैं. आइए जानते हैं कि इस आईपीएल के ऑक्शन में शामिल कौन से खिलाड़ी सबसे कम उम्र के हैं, तो किस खिलाड़ी की उम्र सबसे अधिक है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हम आपको बता दें आईपीएल 2020 के ऑक्शन का मंच सजने के लिए तैयार है. बीसीसीआई ने 332 खिलाड़ियों की अंतिम सूची जारी कर दी है. इनमें 186 भारतीय, 143 विदेशी और तीन एसोसिएट देशों के खिलाड़ी हैं. जंहा आईपीएल युवा खिलाड़ियों के लिए एक ऐसा मंच है, जहां वह अपनी प्रतिभा को दिखाते हैं और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ मिलकर अपने खेल को निखारते हैं. 

अफगानिस्तान के 14 वर्षीय नूर अहमद इस आईपीएल के ऑक्शन में भाग लेने वाले सबसे युवा खिलाड़ी होंगे. इस चाइनामैन गेंदबाज ने सात टी-20 मुकाबलों में 8 विकेट लिए हैं. वहीं उन्होंने अंडर-19 एशिया कप में आठ विकेट झटके थे. अमेरिका और स्कॉटलैंड के खिलाड़ी पहली बार नीलामी में शामिल होंगे. अमेरिका के अली खान और स्कॉटलैंड के जॉर्ज मुंसी पर फ्रेंचाइजी दांव लगा सकती हैं.अफगानिस्तान के 14 वर्षीय नूर अहमद इस आईपीएल के ऑक्शन में भाग लेने वाले सबसे युवा खिलाड़ी होंगे. इस चाइनामैन गेंदबाज ने सात टी-20 मुकाबलों में आठ विकेट लिए हैं. उन्होंने अंडर-19 एशिया कप में आठ विकेट झटके थे. अमेरिका और स्कॉटलैंड के खिलाड़ी पहली बार नीलामी में शामिल होंगे. अमेरिका के अली खान और स्कॉटलैंड के जॉर्ज मुंसी पर फ्रेंचाइजी दांव लगा सकती हैं.

PAKvSL: इस दिग्गज क्रिकेटर ने रचा इत्तिहास, डेब्यू मैच में शतक जड़कर किया कमाल

इस खिलाड़ी के नाम पर बेचे जा रहे हैं नकली सप्लीमेंट, पहलवान ने की ये भावुक अपील

ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलेंगे नडाल और फेडरर, 20 जनवरी से ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट की होगी शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -