IND Vs Pak मैच में लगा 40 हजार करोड़ का सट्टा, जानिए दोनों टीमों का क्या है रेट?
IND Vs Pak मैच में लगा 40 हजार करोड़ का सट्टा, जानिए दोनों टीमों का क्या है रेट?
Share:

वर्ल्ड कप 2023 का सबसे अधिक रोमांचक यानि भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला आरम्भ हो चुका है। भारत-पाकिस्तान का मैच देखने लाखों दर्शक मैदान में पहुंचे हैं, वहीं मैदान के बाहर भी इस मैच को लेकर बहुत उत्साह है। जी हां भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सट्टा बाजार बेहद गर्म है। कहा जा रहा है कि पूरे देश में भारत-पाकिस्तान पर 40 हजार करोड़ रुपए का सट्टा लगा है।

सट्टेबाजों के अनुसार, इस बार विश्व कप में भारत का रेट जहां 60 पैसे लगा हैं, वहीं पाकिस्तान के रेट 1.40 रुपए निर्धारित किए गए हैं। दावा किया जा रहा है कि अकेले इस मैच पर अब तक 40 हजार करोड़ रुपए का सट्टा लग चुका है। वही उम्मीद है कि शाम तक यह आंकड़ा और ऊपर जा सकता है। कहा जा रहा है कि ये अब तक का किसी भी एक मैच पर खेला जा रहा रिकॉर्डतोड़ सट्टा है। इतनी बड़ी रकम अब तक किसी एक मैच पर नहीं लगाई गई है। सटोरियों के अनुसार, इस बार के मैच में भारत का पलड़ा बहुत भारी है।

सट्टा बाजार से जुड़े सूत्रों के अनुसार, तमाम जांच एजेंसियों की आंख में धूल झोंकने के लिए सटोरियों ने पुख्ता व्यवस्था की हैं। इस बार सट्टेबाजी के खेल का बेस भारत के किसी शहर को रखने की जगह दुबई और श्रीलंका को रखा गया है। सटोरियों के अनुसार, भारत के अंदर बेस रखने पर कभी भारतीय जांच एजेंसियां धमक सकती हैं। वहीं विदेश के किसी सुरक्षित जगह को बेस बनाया जाए तो जांच एजेंसियों तक खबर पहुंचने से पहले ही गेम ओवर हो सकता है। सट्टा बाजार के एक बड़े बुकी बिरजू शाह ने कहा कि इस बार भारत पर रिकार्ड सट्टा लग रहा है। सटोरियों की पहली पसंद भारतीय टीम बन कर उभरी है। वहीं मुकाबले में देखा जाए तो पाकिस्तान कहीं टिकता दिखाई नहीं दे रहा।

'बार-बार परीक्षा रद्द करने पर छात्रा ने कर ली ख़ुदकुशी..', कांग्रेस-भाजपा ने एक सुर में KCR सरकार पर बोला हमला, छात्रों में भी आक्रोश

'पिछड़ा वर्ग को अपमानित कर रही कांग्रेस..', राहुल गांधी की जातिगत राजनीति के बीच दिग्गज OBC नेता ने छोड़ी पार्टी

इस राज्य में बेघर लोगों को जमीन देगी सरकार, किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -