इंडिया ए और बी टीमों ने अंडर-19 वनडे सीरीज में आसान जीत के साथ की शुरुआत

नई दिल्ली : भारत की ए और बी टीमों ने अंडर-19 चतुष्कोणीय वनडे सीरीज में आसान जीत के साथ शुरुआत की। भारतीय ए टीम ने दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम को 157 रन से और बी टीम ने अफगानिस्तान को सात विकेट से रौंदा। भारत ए पहले खेलते हुए कामरान इकबाल (60) और शाशवत रावत (64) की अर्द्धशतकीय पारियों के बावजूद निर्धारित ओवर में 251 रन पर आउट हो गया। 

अंतिम ओवर में शंकर ने दिलाई भारत को ऐतिहासिक जीत

ऐसे मिली शानदार जीत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण अफ्रीका की ओर से मार्को जॉनसेन ने चार विकेट झटके। जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम 35.4 ओवर में 94 रन पर लुढ़क गई। हर्ष दुबे और रवि बिश्नोई ने तीन-तीन विकेट झटके। वही इंडिया बी टीम के गेंदबाजों पी त्यागी (4/36) और पारस रे बर्मन (3/10) के आगे पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम 47.3 ओवर में 106 रन पर ढेर हो गई। 

IND vs AUS : भारत ने दूसरे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा 251 रनों का लक्ष्य

ऐसे रचा जीत का इतिहास 

जानकारी के अनुसार मेजबान टीम ने लक्ष्य को राहुल चंद्रोल (56) और तिलक वर्मा (44) के बीच चौथे विकेट के लिए हुई 102 रन की अटूट साझेदारी के दम पर 22.5 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। वही बता दें इससे पहले टीम इंडिया ने मंगलवार को दूसरे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया को हराकर 500वीं जीत दर्ज की। नागपुर में खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हराया।

व्हीलचेयर रग्बी क्वाड नेशन टूर्नामेंट : दूसरे सीजन में ब्रिटेन को हराकर जापान ने किया खिताब पर कब्जा

बांगर के अनुसार से इस तरह से चुनी जाएगी वर्ल्ड कप के लिए टीम

इस कारण पाकिस्तान की क्रिकेट लीग का हिस्सा नहीं बन पाएंगे ए बी डिविलियर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -