IND vs AUS : भारत ने दूसरे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा 251 रनों का लक्ष्य

नागपुर : कप्तान विराट कोहली की शतकीय पारी के बदौलत भारतीय टीम ने दूसरे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया के सामने 251 रन का लक्ष्य रखा। नागपुर में खेले जा रहे पांच मैच की सीरीज के दूसरे मुकाबले में विराट ने कप्तानी पारी खेलते हुए अपने वन-डे करियर का 40वां शतक पूरा किया। विराट के अलावा कोई भी दूसरा बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पाया।

व्हीलचेयर रग्बी क्वाड नेशन टूर्नामेंट : दूसरे सीजन में ब्रिटेन को हराकर जापान ने किया खिताब पर कब्जा

क्रीज पर टिकना हुआ मुश्किल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया निमंत्रण में बल्ला उठाने वाली टीम इंडिया को पहले ही ओवर में रोहित शर्मा के रूप में करारा झटका लगा। पहला ओवर फेंक रहे पैट कमिंस ने शुरुआती 5 गेंदें विकेट-टू-विकेट रखते हुए रोहित शर्मा को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। स्कोरबोर्ड पर एक भी रन न टंगा देख विचलित हुए रोहित ने ऑफ स्टंप के बाहर आई शॉट गेंद पर बल्ला घुमाया और यहीं कमिंस के जाल में फंस गए। थर्ड मैन पर बाउंड्री के करीब उन्हें एडम जंपा ने लपकने में कोई गलती नहीं की।

बांगर के अनुसार से इस तरह से चुनी जाएगी वर्ल्ड कप के लिए टीम

लगातार लगते रहे झटके 

जानकारी के अनुसार दूसरा झटका शिखर धवन के रूप में लगा। विराट के साथ दूसरे विकेट के लिए 38 रन जोड़ने के बाद धवन ने खराब शॉट सिलेक्शन के चलते अपना विकेट फेंका। ग्लेन मैक्सवेल ने उन्हें पगबाधा आउट किया। 2019 में शिखर धवन का खराब फॉर्म भारतीय टीम के लिए चिंता का सबब है। इसके बाद कप्तान कोहली का साथ निभाने के लिए अंबाती रायुडू (18) क्रीज पर आए। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 37 रन की साझेदारी की। इस जोड़ी को ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन ने तोड़ा। उन्होंने रायुडू को एलबीडब्ल्यू आउट किया।

इस कारण पाकिस्तान की क्रिकेट लीग का हिस्सा नहीं बन पाएंगे ए बी डिविलियर्स

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वन-डे में कोहली ने रच दिया एक ऐसा शानदार रिकॉर्ड

भाजपा-अकाली दल के गठबंधन को बड़ा झटका, शेर सिंह ने थामा कांग्रेस का हाथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -