कन्नड़ फिल्म अभिनेता और निर्माताओं के घर आज भी जारी रही छापेमारी

Jan 05 2019 01:10 PM
कन्नड़ फिल्म अभिनेता और निर्माताओं के घर आज भी जारी रही छापेमारी

बेंगलुरु : कन्नड़ फिल्म हस्तियों और फिल्म निर्माताओं के आवासों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार देर रात तक छापे की कार्रवाई को जारी रखा. 200 करोड़ रुपये कमाने वाली कन्नड़ फिल्म केजीएफ के मुख्य अभिनेता और फिल्म निर्माता के आवास पर शनिवार को भी छापे की कार्रवाई जारी है. अधिकारियों ने शुक्रवार देर रात तक कई फाइलों की समीक्षा की है.

भारतीय फिल्म उद्योग में देशभक्ति से प्रेरित फिल्में कम बनती हैं : यामी गौतम

पूरा सहयोग किया है

प्राप्त जानकारी अनुसार अभिनेता के नए घर पर तीसरे दिन यानि शनिवार की सुबह आयकर अधिकारियों की छानबीन जारी है. शुक्रवार देर रात तक विभाग के अधिकारियों ने जांच पड़ताल की. शनिवार को अभिनेता के घर पर फाइलों के सत्यापन का कार्य जारी है. उम्मीद है कि आज शाम तक सत्यापन का काम समाप्त हो जाएगा. फिल्म के एक अन्य अभिनेता ने भी बताया कि मेरे आवास पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने पहली बार छापा मारा है और मैंने उनको पूरा सहयोग किया है.

Video : गोवा में निशानेबाजी करते हुए नजर आए सलमान खान

सूत्रों की माने तो बड़े बजट की फिल्मों को लेकर ही विभाग ने यह छापेमारी की है. प्राप्त जानकारी अनुसार अधिकारियों ने तौर पर इन छापों के दौरान कई दस्तावेज, भारी मात्रा में नकदी और बरामद किया है. अधिकारियों ने बताया कि इन लोगों के कई करीबी रिश्तेदारों के ठिकानों पर भी छापे मारे गए हैं.

आमिर खान की चाहत- सोलो रिलीज़ हो फिल्म 'ठाकरे'

बचपन में इतनी मासूम दिखती थी दीपिका पादुकोण, देखे उनकी सबसे क्यूट तस्वीरें...

दिलीप और सायरा ने इस बिल्डर को भेजा 200 करोड़ की मानहानि का नोटिस