आमिर खान की चाहत- सोलो रिलीज़ हो फिल्म 'ठाकरे'
आमिर खान की चाहत- सोलो रिलीज़ हो फिल्म 'ठाकरे'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे'का जब से ट्रेलर आया है तब से ही ये फिल्म चर्चाओं में आ गई है. ट्रेलर देखने के बाद से ही सभी लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है.इस फिल्म में नवाज बाल ठाकरे का किरदार निभा रहे हैं. आपको बता दें ठाकरे के निर्माता फिल्म की सोलो रिलीज चाह रहे हैं. इस वजह से उन्होंने इस समय पर बाकि की सभी फिल्मों की रिलीज़ से रोक लगाने की चेतावनी दी है.

हाल ही में इस बारे में आमिर खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. आमिर खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'सभी निर्माता चाहते हैं कि उनकी फिल्म को रिलीज के लिए एक अच्छी डेट मिले. सभी ये भी चाहते हैं कि उनके फिल्म की रिलीज डेट किसी बड़ी फिल्म के साथ क्लैश ना करे. मुझे नहीं लगता है कि महाराष्ट्र में बाल ठाकरे से बड़ा कोई दूसरा स्टार है. कोई भी अपनी फिल्म इस मूवी के साथ रिलीज नहीं करना चाहेगा. ये एक नॉर्मल सी बात है. इसमें इतना हैरान होने जैसा कुछ नहीं है.'

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका और ऋतिक रोशन की सुपर 30 भी रिलीज़ होने वाली हैं. ये दोनों ही फ़िल्में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म ठाकरे 23 जनवरी 2019 को रिलीज की जाएगी. इन तीनों फिल्मों के साथ ही इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया भी 25 को रिलीज होनी थी लेकिन अब इस फिल्म के मेकर्स ने रिलीज़ डेट बदलकर उसे 18 जनवरी को रिलीज करने का फैसला लिया है.

'ठाकरे' के सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, होगा ये बड़ा बदलाव!

कोई किसी को ओवर टेक नहीं कर सकता है : नवाजुद्दीन सिद्दकी

'ठाकरे' पर सेंसर बोर्ड का निशाना, कहा- 'हम विवाद खड़ा करने के लिए नहीं हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -